Amazon Great Indian Festival सेल से आप भी खरीद सकते हैं बेहद कम कीमत में लैपटॉप

laptop
प्रतिरूप फोटो
Social Media
Kusum । Sep 28 2024 7:38PM

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल में एक अच्छा लैपटॉप खरीदना चाहते हैं जो 40 हजार की रेंज में हो, तो अमेजन पर इसके लिए बहुत सारे ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर गजब डील्स हैं। लेकिन सही लैपटॉप का चुनाव करना भी जरूरी है।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल सभी मेंबर्स के लिए जारी है। गुरुवार को प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हुई ये सेल शुक्रवार को सभी मेंबर्स के लिए लाइव हो चुकी है। सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में स्मार्टफोन से लेकर मोबाइल फोन के साथ आने वाली एक्सेसरी, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच जैसे प्रोडक्ट्स पर आकर्षक छूट दी जा रही है। स्मार्टफोन्स इस सेल के हाइलाइट इलेक्ट्रॉनिक्स कहे जा सकते हैं, लेकिन लैपटॉप पर भी कंपनी अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है। 

अगर आप भी अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल में एक अच्छा लैपटॉप खरीदना चाहते हैं जो 40 हजार की रेंज में हो, तो अमेजन पर इसके लिए बहुत सारे ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर गजब डील्स हैं। लेकिन सही लैपटॉप का चुनाव करना भी जरूरी है। जैसे कि रैम, ग्राफिक्स कार्ड, प्रोसेसर देखकर ही लैपटॉप खरीदना चाहिए। तो अप आपको अमेजन सेल में 40 हजार रुपये से कम के बेस्ट लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं। 

सेल में कंपनी लैपटॉप पर बैंक डिस्काउंट समेत एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। साथ ही नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी है। Dell, Acer, HP और Lenovo जैसे ब्रांड्स सेल में शामिल हो रहे हैं और इन पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट उपलब्ध है डेल 15 को सेल में इस वक्त 27,740 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

Acer Aspire Lite को 25,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 13th Gen Intel Core i3-1305U Soc लगा है। इसका लिस्ट प्राइस 50,990 रुपये है। इस हिसाब से इस लैपटॉप पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। Amazon सेल में एसबीआई क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीद पर 10 प्रतिशत का इस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 24 महीने के नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी खरीद के लिए उपलब्ध हैं। 

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़