'चाय नाश्ता कीजिए और चलते बनिए', नीतीश के सांसद का बयान, कभी नहीं करूंगा यादव और मुसलमानों का काम

By अंकित सिंह | Jun 17, 2024

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने यादवों और मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीतामढ़ी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाले देवेश चंद्र ठाकुर ने साफ तौर पर कहा है कि वह मुसलमान और यादवों को कोई काम नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मैने अपने सार्वजनिक जीवन में सबसे ज्दाया काम यादवों और मुसलमानों के लिए किया है लेकिन फिर भी इन्होंने वोट नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अगर मेरे पास ये लोग आते हैं, तो उनका स्वागत करता हूं, उन्हें चाय-मिठाई दूंगा, लेकिन उनका काम नहीं करूंगा। 

 

इसे भी पढ़ें: तीसरी बार PM बनने के बाद बिहार पहुंच रहे मोदी नालंदा को देंगे बड़ी सौगात, जानिए क्या है पूरा प्लान?


देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि अगर आगे इस समाज के लोग काम कराने आते हैं तो चाय नाश्ता जरूर कराएंगे लेकिन उनका काम नहीं करेंगे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिनको आना है, आये चाय नाश्ता करें और जाये, मदद की उम्मीद नहीं करें। उन्होंने कहा कि यादव और मुसलमान भी वोट करते समय जेडीयू में भी पीएम मोदी का चेहरा देखते हैं तो मैं काम करते समय लालटेन और लालू का चेहरा क्यों ना देखूं। देवेश चंद्र ठाकुर की बात करें तो वह दिग्गज राजनेता हैं और कई सालों से राजनीति में सक्रिय हैं। वह नीतीश कुमार के बेहद करीबी भी हैं। 


 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में चुनाव बाद की हिंसा को लेकर भाजपा के केंद्रीय दल ने कूचबिहार का दौरा किया


देवेशचंद्र ठाकुर ने एनडीए के वोट में बिखराव को लेकर भी निराशा जताया। उन्होंने कहा कि कुशवाहा समाज का वोट अचानक कट गया। यह सब तो एनडीए का वोट था। आखिर ये वोट क्यों कट गया? कुशवाहा समाज के लोग इसलिए खुश है क्योंकि लालू यादव ने कुशवाहा समाज के 7 लोगों को वोट दिया। क्या कुशवाहा समाज इतना स्वार्थी हो गया है? इस समाज से डिप्टी सीएम हैं बिहार सरकार में। अगर उपेंद्र कुशवाहा जीतते तो आज केंद्रीय मंत्री बन जाते। उन्होंने कहा कि कुशवाहा समाज से कोई पांच या सात लोग भी एमपी बन जाते जो सीतामढ़ी में उसका क्या फर्क पड़ जाता। 

प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर