14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

By अभिनय आकाश | Sep 27, 2024

गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा। गुस्ताख का मतलब होता है अपमान और रसूल का मतलब है पैगंबर मोहम्मद साहब यानी पैगंबर मोहम्मद साहब का जो भी अपमान करेगा उसका सिर धड़ से अलग कर दिया जाएगा। कुछ समय पहले की ही बात है जब सर तन से जुदा के नारे के नाम पर कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे जैसे लोगों को बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था। लेकिन अब सर तन से जुदा की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जब 14 साल के बच्चे ने मौलवी का ही सिर तन से जुदा कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: गाजियाबाद की नेहरू नगर कॉलोनी में एक व्यक्ति का गोलियों से छलनी शव बरामद

गाजियाबाद में मदरसे में पढ़ने वाले एक छात्र ने मौलवी के डांटने पर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्य कर दी है। पास से एक निजी अस्पताल में मौलवी को भर्ती कराया गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। मौलवी गंभीर रूप से घायल है। दरअसल, मौलवी ने इस बच्चे को डांट दिया था। जिससे बच्चा इतना नाराज था। इतने गुस्से में था कि उसने धारदार हथियार से मौलवी के गले पर हमला कर दिया। मौलवी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका इलाज चल रहा है। 14 साल के बच्चे ने इस घटना को अंजाम दिया है। 

इसे भी पढ़ें: बेटियों के साथ दरिंदगी करने वालों का गैंग बन चुकी है सपा: सीएम योगी

घटना गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र की है। इस मामले में पुलिस तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया, 25 सितंबर को यह घटनाक्रम हुआ है। मदरसे के छात्र ने मौलवी आस मोहम्मद पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। 

प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर