भ्रष्टाचार पर हरियाणा विजिलेंस की एक और बड़ी कार्रवाई, खाद्य विभाग के इंस्पेक्टर को 60,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Haryana Vigilance

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार सरकारी कर्मचारी राजबीर सिंह फरीदाबाद में विभाग के वजन और माप अनुभाग में निरीक्षक के रूप में तैनात है। उसने नवीनीकरण लाइसेंस रद्द करने और स्टांप पर्चियां कम करने की धमकी देकर शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांग की थी।

चंडीगढ़  हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए फरीदाबाद में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग के इंस्पेक्टर को 60 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।  ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार सरकारी कर्मचारी राजबीर सिंह फरीदाबाद में विभाग के वजन और माप अनुभाग में निरीक्षक के रूप में तैनात है। उसने नवीनीकरण लाइसेंस रद्द करने और स्टांप पर्चियां कम करने की धमकी देकर शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांग की थी।

 

इसे भी पढ़ें: नशा तस्करों पर हरियाणा पुलिस की कार्रवाई

 

जब शिकायतकर्ता ने विजिलेंस को इसकी सूचना दी तोे ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में रेड करते हुए इंस्पेक्टर को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से रिश्वत की रकम होने के बाद उसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया।  विजिलेंस थाना फरीदाबाद में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। आगे की जांच की जा रही है।

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़