MVA फैला रहा झूठ, सरकार की उपलब्धियां बताते हुए महायुति गठबंधन पर क्या बोले अजित पवार?

By अभिनय आकाश | Oct 16, 2024

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित पवार गुट) के नेता अजीत पवार ने महायुति के काम के बारे में भ्रामक जानकारी फैलाने के लिए विपक्ष की आलोचना की। उन्होंने लाडली बहना योजना जैसी सफल सरकारी योजनाओं की ओर इशारा किया, जिससे महिलाओं को काफी फायदा हुआ और इन आरोपों को खारिज कर दिया कि इस योजना को वित्त पोषित नहीं किया जाएगा। पवार ने चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ आरोपों को भी संबोधित किया, जिसमें विपक्ष पर चुनाव चरण के बारे में फर्जी खबरें बनाने का आरोप लगाया। 

इसे भी पढ़ें: Maharashtra चुनाव के ऐलान के बाद महायुति सरकार ने पेश किया अपना रिपोर्ट कार्ड, कहा- लाडकी बहिन जैसी योजनाएं से विरोधी भी चकित

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि चुनाव आयोग स्वतंत्र रूप से काम कर रहा है और महायुति गठबंधन के सभी सहयोगी एकजुट हैं। उन्होंने 2022 से 2024 तक सरकार द्वारा की गई प्रगति पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत की, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया कि समाज के सभी वर्गों के लिए विकास योजनाएं लागू की गई हैं।

इसे भी पढ़ें: Mumbai में अंडरवर्ल्ड रिटनर्स! जेल में बैठे-बैठे लॉरेंस बिश्नोई जिसको चाहे उसको कैसे ठोक दे रहा है?

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महायुति गठबंधन के लिए, आगामी चुनाव आगे की गति के लिए 'शंखनाद' (युद्ध घोष) का प्रतीक है, जबकि विपक्ष के लिए, यह उनकी विफलता की घोषणा का प्रतिनिधित्व करता है। पवार ने लाडली बहना योजना की सफलता को महिलाओं के कल्याण की जीत बताया. उन्होंने योजना के कार्यान्वयन पर सवाल उठाने के लिए विपक्ष की आलोचना की और बताया कि धन सफलतापूर्वक वितरित किया गया है।


प्रमुख खबरें

Canada PMO से SFJ का गहरा कनेक्शन, खुद किया खुलासा, मोदी सरकार के खिलाफ उगला जहर

अपैरल पार्क में 70 प्रतिशत महिलाओं को मिलेंगे रोजगार, विधिवत वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हुआ भूमि पूजन

SpiceJet के 2 और विमानों को मिली बम की धमकी, 3 दिन में 14 उड़ानें हुई हैं प्रभावित, जांच में जुटी पुलिस

Private Jobs: IDFC First Bank ने टेरिटरी मैनेजर पद के लिए निकाली भर्ती, कम से कम 2 साल अनुभाव होना जरुरी