अपैरल पार्क में 70 प्रतिशत महिलाओं को मिलेंगे रोजगार, विधिवत वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हुआ भूमि पूजन

By प्रेस विज्ञप्ति | Oct 16, 2024

जेवर में स्थानीय महिलाओं से लेकर युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध कराए जाने की शुरुआत हो चुकी है। जेवर दिनांक 16 अक्टूबर 2024 को जेवर विधानसभा में आज अपरैल पार्क का विधिवत वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ भूमि पूजन हुआ, जिसमें जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह और यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अरुणवीर सिंह के साथ-साथ एसीईओ कपिल सिंह, एसीईओ श्रुति और ओएसडी शैलेंद्र भाटिया जी और नोएडा अपरैल एक्सपोर्ट क्लस्टर के अध्यक्ष ललित ठकराल जी भी मौजूद रहे।


इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अपैरल पार्क की स्थापना से बहुतायत में स्थानीय महिलाओं को रोजगार उपलब्ध होने जा रहे हैं। बहुत जल्द अपरैल पार्क हिंदुस्तान में ही नहीं वरन् पूरी दुनिया में अपना एक मुकाम हासिल करेगी। यह क्षेत्र वर्ष 2017 से पहले गुमनामी के अंधकार में विलीन था। आज जेवर क्षेत्र विश्व पटल पर अपनी एक पहचान बन चुका है।


जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के कमिटमेंट ने ज़ेवर को दुनिया का एक बेहतरीन क्षेत्र बनाने में सहयोग किया है। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित किसानों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपकी वजह से यह क्षेत्र उत्तर प्रदेश की आर्थिक राजधानी बनने की तरफ अग्रसर है और देश के विकास में जेवर क्षेत्र का भी अहम योगदान होगा। अप्रैल पार्क के लिए अपनी जमीन देने वाले किसानों को भी शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

प्रमुख खबरें

New Justice Statue: हाथों में संविधान, आंखों से हटी काली पट्टी, सुप्रीम कोर्ट में न्याय की देवी की नई मूर्ति लगाई गई

Jammu-Kashmir: उमर अब्दुल्ला ने सुरिंदर चौधरी को अपना डिप्टी क्यों चुना? जानें इनके बारे में

Jharkhand Elections 2024: भाजपा ने तय किए 55 प्रत्याशियों के नाम! जानें JDU और AJSU को मिलेंगी कितनी सीटें

आंध्र प्रदेश में अज्ञात बदमाशों ने तोड़ी मंदिर की दीवार, सीएम नायडू ने दिए जांच के आदेश