डायबिटीज के पेशेंट के लिए रामबाण से कम नहीं हैं ये टॉप 5 जूस, Amazon पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर, आज ही खरीदें

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 16, 2024

अगर आप डायबिटीज के मरीज हैं और आप ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करना चाहते हैं तो आप हर्बल जूस को जरुर ट्राई करें। हर्बल जूस के सेवन से ब्लड शुगर नेचुरल तरीके से नियंत्रित की जाती है। इन आयुर्वेदिक जूस में विटामिन और मिनरल्स भी होते हैं, इसके साथ ही यह स्किन हेल्थ, गट हेल्थ, बेहतर लिवर फंक्शन जैसे फायदे अलस से देते हैं। इसके साथ ही बॉडी की इम्यूनिटी को भी मजबूत करती है। आप Amazon Great Indian Festive Sale से इन हर्बल जूस को 50% डिस्काउंट पर में इन हर्बल जूस को मांगा सकते हैं।

Jiva Karela Jamun Juice


जीवा का यह जूस कोल्ड प्रेस तकनीक से तैयार किया गया है। इसमें किसी भी तरह की आर्टिफिशियल ब्लेंडिंग नहीं की जाती है। वहीं, ये जूस ताजा हर्ब्स से तैयार होते है। इस जूस की मदद से आप ब्लड शुगर कंट्रोल करने के साथ लिवर फंक्शन को भी ठीक करता है। इस जूस के सेवन से वेट मैनेजमेंट होता है और बॉडी से टॉक्सिंस निकाल कर खून साफ करता है।


Srishma Ayurvedic Neem Karela Jamun Juice


अमेजन पर मौजूद Srishma का ये जूस 500 एमएल के पैक में आता है। इस जूस की मदद से ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल किया जा सकता है। नीम, करेला और जामुन वेट लॉस में भी मदद करता है। खासतौर पर ये जूस लो कैलोरी और फाइबर से रिच होता है। बेहतर परिणाम के लिए इस दो से तीन महीने तक रेगुलर लेना चाहिए। 


Ramoshdhee Karela Jamun Neem Juice


यह डायबिटिक केयर जूस एक लीटर पैक के साथ आता है। इस जूस के सेवन से ब्लड शुगर लेवल कंट्रोल होता है। इसके साथ ही इसमें कई पोषक तत्व जैसे आयरन, विटामिन ए और विटामिन सी होते है। इसमें करेला, जामुन और नीं वजन घटाने में भी मदद करते हैं। इस पर 25% की छूट मिल रही है।


Sylvan Karela Jamun Juice with Neem -1L


यह जूस अमेजन पर उपलब्ध है। इसके कुल तीन पैक आपको मिलते हैं। Sylvan के इस जूस में राजस्थान की नीम के एक्सट्रैक्ट होते हैं। इसके साथ ही करेला और काले जामुन का जूस भी ब्लेंड किया गया है। बता दें कि, नीम शुगर रिटेंशन का काम करता है, इससे ब्लड शुगर लेवल तेजी से नीचे आता है। इस नीम करेला जामुन जूस में प्रचुर मात्रा में विटामिन सी, मैग्नीशियम, पोटैशियम जैसे शरीर के लिए बेहद जरूरी एलिमेंट्स भी शामिल हैं।


Rasayanam GlucoCare Juice For Diabetes Care 


यह जूस जामुन, करैला, गुड़मार, विजयसार, मेथी, नीम, आंवला और बानबा जैसी जड़ी बूटियों से निर्मित है। इसमें नेचुरल इंसुलिन प्रोडक्शन होने लगता है और ब्लड शुगर लेवल नॉर्मल हो जाता है। इस जूस पर 32% का डिस्काउंट मिल रहा है। 

प्रमुख खबरें

SpiceJet के 2 और विमानों को मिली बम की धमकी, 3 दिन में 14 उड़ानें हुई हैं प्रभावित, जांच में जुटी पुलिस

Private Jobs: IDFC First Bank ने टेरिटरी मैनेजर पद के लिए निकाली भर्ती, कम से कम 2 साल अनुभाव होना जरुरी

तमिलनाडु में बारिश का दौर जारी, तटरक्षक दल कोअलर्ट पर रखा गया

Samsung Galaxy Ring हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्स और कीमत