Samsung Galaxy Ring हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्स और कीमत

By Kusum | Oct 16, 2024

सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपनी पहली Samsung Galaxy Ring लॉन्च कर दी है। 24/7 हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए डिजाइन की गई गैलेक्सी रिंग 9 अलग-अलग साइज में आती है। साइज 5 से लेकर आकार 13 तक में उपलब्ध है। साइज 5 का वजन सिर्फ 2.3 ग्राम वजन और मोटाई 7.0 मिमी है। जिसके साथ गैलेक्स रिंग बेहद हल्की है। ऐसे में डिजाइन के साथ आसानी से पूरा दिन पहना जा सकता है।


Samsung Galaxy Ring प्राइस

Samsung Galaxy Ring की कीम 38,999 रुपये है। ये रिंग सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ, चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी। जो ग्राहक अपनी रिंग के साइज के बारे में नहीं जानते हैं तो उनके पास गैलेक्सी रिंग खरीदने से पहले बेस्ट फिट को वेरिफाई करने के लिए एक साइजिंग किट पाने का ऑप्शन है। आपको साइजिंग किट मिलने के 14 दिनों के अंदर माई ऑर्डर पेज में साइज जोड़ना होगा। अगर 14 दिनों के बाद साइज अपडेट नहीं किया जाता है, जो आपको ऑर्डर ऑटोमैटिक कैंसल कर दिया जाएगा। 


गैलैक्सी रिंग को 24 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर 1,625 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। ग्राहक सभी बैंकों के कार्ड और सैमसंग फाइनेंस के जरिए खरीदा जा सकता है। साथ ही सैमसंग 18 अक्टूबर 2024 तक खरीदारी करने वालों के लिए 25W ट्रैवल ए़डाप्टर भी ऑफर कर रहा है। 


Samsung Galaxy Ring की खासियत

Samsung Galaxy Ring 5 से 13 लेकर 9 साइझ में आती है। इसमें 8MP स्टोरेज दी गई है। ये वॉच टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम गोल्ड में आती है। साइज 5 का वजन 2.3 ग्राम है और साइज 13 का वजन 3.0 ग्राम है। इस रिंग के चार्जिंग केस में 361mAh की बैटरी दी गई है जो फुल चार्ज में 7 दिनों तक चल सकती है। बैटरी सिर्फ 30 मिनट में 40 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है। इसमें एक्सेलेरोमीटर सेंसर, पीपीजी और स्किन टेंप्रेचर दिया गया है। इस रिंग में ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी दी गई है। ये रिंग 10ATM, IP68 टाइटेनियम ग्रेड 5 से लैस है। 

प्रमुख खबरें

New Justice Statue: हाथों में संविधान, आंखों से हटी काली पट्टी, सुप्रीम कोर्ट में न्याय की देवी की नई मूर्ति लगाई गई

Jammu-Kashmir: उमर अब्दुल्ला ने सुरिंदर चौधरी को अपना डिप्टी क्यों चुना? जानें इनके बारे में

Jharkhand Elections 2024: भाजपा ने तय किए 55 प्रत्याशियों के नाम! जानें JDU और AJSU को मिलेंगी कितनी सीटें

आंध्र प्रदेश में अज्ञात बदमाशों ने तोड़ी मंदिर की दीवार, सीएम नायडू ने दिए जांच के आदेश