Kashmir से आई ऐसी तस्वीर, भड़क उठा इजरायल, लेगा तगड़ा बदला

By अभिनय आकाश | Jul 16, 2024

जम्मू में आतंकी हमलों के बीच अचानक कश्मीर में भयंकर बवाल मच गया है। एक तरफ जम्मू में लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाया जा रहा है। वहीं कश्मीर में हजारों लोगों ने इजरायल के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए हैं। हैरानी की बात देखिए जम्मू कश्मीर में आतंकियों से निपटने के लिए इजरायल ने हमेशा भारतीय सेना की मदद की है। कारगिल युद्ध के दौरान भी इजरायल बिना शर्त भारत के साथ खड़ा रहा है। लेकिन अब जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना और इजरायल दोनों के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है। सोशल मीडिया पर इजरायल के कई लोग कश्मीर में फिलिस्तीन का झंडा देखकर नाराज हैं। ये लोग कश्मीर में अपने खिलाफ नारेबाजी देखकर भड़क गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: Jaish-e-Mohammad संग रिश्ते, घात लगाकर हमले की आदत, कठुआ के बाद डोडा को निशाना बनाने वाले Kashmir Tigers के बारे में जानें

कश्मीर में चल रहा खतरनाक खेल

कश्मीर में इजरायल के विरोध में हजारों लोग सड़कों पर आ गए। इन लोगों ने फिलिस्तीन का झंडा उठाया और इजरायल को जल्लाद कहा। कश्मीर में मोहर्रम की रैली के दौरान फिलिस्तीन के झंडे उठाए गए। अब इसे संयोग कहा जाए या प्रयोग लेकिन पाकिस्तान में भी मोहर्रम की रैली के दौरान फिलिस्तीन के समर्थन में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इजरायल के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। पाकिस्तान भारत और इजरायल दोनों के खिलाफ नफरत करता है। इसी नफरत का इस्तेमाल करते हुए पाकिस्तान में जम्मू कश्मीर में अस्थिरता पैदा करनी शुरू कर दी है। पाकिस्तानी आतंकी अब जम्मू को टारगेट कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: Kashmir में हमले के बीच पाकिस्तान के कई जवानों की मौत, मची चीख-पुकार

भारत अपनाएगा इजरायल वाला स्टाइल

श्रीनगर में मुहर्रम के जुलूस के दौरान मातम मनाने वालों द्वारा फिलिस्तीनी झंडे लहराने और अमेरिका और इजरायल विरोधी नारे लगाने के एक दिन बाद, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कई युवाओं को गिरफ्तार किया है, नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता और संसद सदस्य आगा सैयद रुहुल्ला मेहदी ने उनकी रिहाई की मांग करते हुए एक्स पर कहा कि जम्मू और कश्मीर पुलिस ने कल श्रीनगर में मुहर्रम के जुलूस में फिलिस्तीन के लोगों के पक्ष में नारे लगाने और फिलिस्तीनी झंडा ले जाने के लिए कई युवाओं को गिरफ्तार किया है। जेके पुलिस ने कल श्रीनगर में मोहर्रम के जुलूस में फिलिस्तीन के लोगों के पक्ष में नारे लगाने और फिलिस्तीन का झंडा ले जाने के आरोप में कई युवाओं को गिरफ्तार किया है। 


प्रमुख खबरें

रोडवे सॉल्यूशंस इंडिया इंफ्रा को महाराष्ट्र में 4,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का मिला ठेका

Salman Khan Threat| 5 करोड़ रुपये दो या बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा : फिर मिली सलमान को धमकी

Delhi Air Pollution| प्रदूषण बढ़ने पर AAP पर भड़के मनोज तिवारी और शहजाद पूनावाला, कही ये बात

Mahabharata: कौरवों को युद्ध में हराने के लिए पांडवों ने इस गांव में किया था महायज्ञ, आज भी मौजूद हैं अवशेष