रोडवे सॉल्यूशंस इंडिया इंफ्रा को महाराष्ट्र में 4,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का मिला ठेका

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 18, 2024

रोडवेज सॉल्यूशंस इंडिया इंफ्रा लिमिटेड (आरएसआईआईएल) को महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम लिमिटेड (एमएसआरडीसी) से पुणे रिंग रोड के साथ-साथ जालना-नांदेड़ एक्सप्रेसवे की 4,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का ठेका मिला है।

बुनियादी ढांचा कंपनी ने शुक्रवार को बयान में कहा, पुणे रिंग रोड परियोजना का मकसद पुणे महानगरीय क्षेत्र में संपर्क को बढ़ाना, बढ़ती यातायात मांगों को पूरा करना और क्षेत्रीय आर्थिक विकास में योगदान देना है।

इस परियोजना से यात्रा में लगने वाले समय में काफी कमी आने और यात्रियों की सुरक्षा में सुधार होने की उम्मीद है। इसके साथ ही, कंपनी ने कहा कि जालना-नांदेड़ एक्सप्रेसवे इन दो महत्वपूर्ण शहरों के बीच सुगम परिवहन की सुविधा प्रदान करेगा, जिससे व्यापार को बढ़ावा मिलेगा।

बयान में कहा गया, ये परियोजनाएं मिलने के साथ ही आरएसआईआईएल की ऑर्डर बुक अब 10,000 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है। आरएसआईआईएल के प्रबंध निदेशक अमीत एच.जी. ने कहा, ‘‘ हमारा ध्यान भारत के परिवहन संपर्क में योगदान देने पर है। साथ ही अपने सभी प्रयासों में स्थिरता तथा नवीनता सुनिश्चित करना है।’’ आरएसआईआईएल महाराष्ट्र के पुणे स्थित एक बुनियादी ढांचा कंपनी है।

प्रमुख खबरें

भूमि आवंटन विवाद के बीच ईडी का बड़ा एक्शन, मैसूरु में MUDA ऑफिस पर मारा छापा

अमेरिका, ब्रिटेन को साथ लेकर भारत को घेर रहे थे ट्रूडो, तभी मोदी की रूस यात्रा को लेकर आ गया बड़ा अपडेट

गिग कर्मियों, ऑनलाइन मंच से जुड़े कामगारों के लिए सामाजिक सुरक्षा की नीति विचाराधीनः Mandaviya

Sitharaman ने मैक्सिकों की कंपनियों को स्टार्टअप,शैक्षणिक संस्थानों के साथ सहयोग के लिए किया आमंत्रित