अफसर के बेटे अश्वजीत अनिल गायकवाड़ के खिलाफ जांच करने के लिए SIT हुई गठित, दर्ज हुए चश्मदीदों के बयान

By रितिका कमठान | Dec 17, 2023

महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे अनिल गायकवाड़ ने ठाणे के एक होटल के पास 26 वर्षीय एक महिला को अपनी कार से कुचल दिया। बताया जा रहा है कि महिला उसके गर्लफ्रेंड है और हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल हुई है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। इस मामले की जांच के लिए अब एसआईटी का गठन कर दिया गया है।

 

इस संबंध में सीपी ठाणे जय जीत सिंह ने बताया कि मामले की गहन जांच के लिए डीसीपी जोन 5 अमर सिंह जाधव के तहत एक एसआईटी का गठन किया गया है, जिसमें अश्वजीत अनिल गायकवाड़ और अन्य को आरोपी बनाया गया है। सभी पहलुओं पर विचार किया जा रहा है। गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और फोरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं।

 

पुलिस जांच के अनुसार आरोपी व्यक्ति महिला का प्रेमी बताया जाता है। वहीं जानकारी के मुताबिक घटना 11 दिसंबर की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी अश्वजीत गायकवाड़, रोमिल पाटिल और सागर शेल्के के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाने), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत कासारवडावली थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, फिलहाल महिला एक अस्पताल में भर्ती है और गायकवाड़ एक वरिष्ठ नौकरशाह का बेटा है। इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा कि घटना की जांच की जा रही है और अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। बता दें कि आरोपी के पिता अनिल कुमार गायकवाड़ हैं, जो की आईएएस अधिकारी है। वर्तमान में वो एमएसआरडी में तैनात हैं।

प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर