NCP-Ajit Pawar गुट के नेता सचिन कुर्मी की मुंबई के बायकुला में हत्या, मामला दर्ज, जांच जारी

By रेनू तिवारी | Oct 05, 2024

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी)-अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की शुक्रवार 4 अक्टूबर को अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन कुर्मी की हत्या मुंबई के भायखला इलाके में म्हाडा कॉलोनी के पीछे धारदार हथियार से की गई। मुंबई पुलिस के अनुसार अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी  पर अज्ञात हमलावरों ने रात करीब 12.30 बजे म्हाडा कॉलोनी के बाहर धारदार हथियारों से हमला किया। मृतक सचिन कुर्मी उर्फ ​​मुन्ना, 45, एनसीपी के बायकुला विधानसभा तालुका अध्यक्ष थे।

 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के आगरा में मिले 15 फुट लंबे अजगर को जंगल में छोड़ा गया


अजित पवार गुट के नेता पर धारदार हथियार से हमला, तुरंत हो गयी मौत

पुलिस के अनुसार, अनंत पवार रोड पर रात करीब 1 बजे कुर्मी पर सीने, गर्दन, हाथ और पेट पर धारदार हथियार से हमला किया गया। पुलिस नियंत्रण कक्ष में सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और कुर्मी को नजदीकी जेजे अस्पताल ले गई, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया और अधिकारियों ने मामला दर्ज कर हत्या की जांच शुरू कर दी। बायकुला पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात हमलावरों की तलाश कर रही है।

 

मुंबई पुलिस ने क्या कहा?

मुंबई पुलिस ने कहा, "यह घटना आधी रात करीब 12:30 बजे हुई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सचिन को नजदीकी जेजे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद कुर्मी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।" मुंबई पुलिस ने कहा, "कल रात मुंबई के बायकुला इलाके में एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता सचिन कुर्मी की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।"

 

इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के जबलपुर में आठवीं कक्षा के छात्र ने 15 वर्षीय लड़के की चाकू घोंपकर हत्या की


जांच जारी है

पुलिस की जांच के अनुसार, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि हमले के लिए कौन जिम्मेदार था, हालांकि शुरुआती रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि इसमें दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं। इस संदिग्ध घटना ने इलाके में गंभीर सुरक्षा चिंताएं पैदा कर दी हैं, जिसके चलते कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा आगे की जांच की जा रही है। जांच के तहत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



प्रमुख खबरें

Shardiya Navratri: श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण के केंद्र होते हैं बंगाल के दुर्गा पूजा पंडाल

Yes Milord: SC ने करवाया मजदूर के बेटे का IIT में एडमिशन, बुलडोजर एक्शन पर कोर्ट ने क्यों कहा- नहीं माना तो अफसरों को जेल भेज देंगे

World Teachers Day 2024: शिक्षक दुनिया को बेहतर बनाने में सहायता करें

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट, 188 वर्षीय व्यक्ति बेंगलुरु की गुफा में मिला, जानें इसके पीछे की सच्चाई