नागा चैतन्य ने उठाया बड़ा कदम! सोभिता धुलिपाला से शादी से पहले एक्स वाइफ सामंथा की मिटा दी आखिरी निशानी

By रेनू तिवारी | Oct 28, 2024

सामंथा रूथ प्रभु से अलग होने के बाद अब नागा चैतन्य अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला से शादी करने का ऐलान किया हैं। हाल ही में दोनों ने सगाई की है। शोभिता धुलिपाला के साथ शादी से पहले अब चैतन्य ने अपनी आखिरी निशानी तक मिटा दी हैं। नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने 2021 में अलग होने की घोषणा की थी लेकिन उन्होंने ये तस्वीर आखिरी तक नहीं हटाई थी।

और अब, चैतन्य ने सोभिता धुलिपाला से शादी से पहले अपने इंस्टाग्राम पर सामंथा की आखिरी पोस्ट हटा दी है।

 

इसे भी पढ़ें: Kiara Advani को छोड़कर Sidharth Malhotra कर रहे हैं 'परम सुंदरी' Janhvi Kapoor से रोमांस?


नागा चैतन्य ने सामंथा की तस्वीर हटाई

जब चैतन्य और सोभिता ने इस साल अगस्त में सगाई की थी, तो प्रशंसकों ने देखा कि अभिनेता के इंस्टाग्राम फीड पर उनकी पूर्व पत्नी सामंथा से संबंधित तीन पोस्ट अभी भी मौजूद हैं। एक पोस्ट अक्टूबर 2021 में उनके अलग होने की घोषणा करने वाली थी। दूसरी दिसंबर 2018 से माजिली का एक पोस्टर था, जिसमें वे दोनों मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे। दोनों ही उनके फीड पर मौजूद हैं।


उनकी तीसरी पोस्ट अभी भी मौजूद थी, जो रेस ट्रैक पर ली गई एक तस्वीर थी। उन्होंने लाल रंग की रेस कार के पास खड़े दोनों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, "पिछली यादें...मिसेज और गर्लफ्रेंड।" उस समय सामंथा के प्रशंसक नाराज़ थे और उनसे उनके सम्मान में पोस्ट हटाने के लिए कह रहे थे। यह तस्वीर हाल ही तक उनके फ़ीड पर थी, लेकिन ऐसा लगता है कि अब शोभिता से उनकी शादी से पहले इसे हटा दिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: 'दिग्गज एक्टर की एक रात की गलती'? Rishi Kapoor और Neetu Kapoor की शादी में आयी थी Dimple Kapadia के कारण कड़वाहट


#ChaySam के बारे में

चैतन्य और सामंथा ने 2017 में गोवा में एक परीकथा जैसी शादी में शादी करने से पहले कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। इस जोड़े को सामूहिक रूप से #ChaySam के नाम से जाना जाता था और प्रशंसकों को उनके साथ जीवन की एक झलक देखना बहुत पसंद था। 2021 में, वे व्यक्तिगत कारणों से अलग हो गए।


मई 2023 में जब खबर आई कि चैतन्य शोभिता को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने प्रेमा के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "सिर्फ़ सुर्खियों के लिए, वे मेरा नाम किसी तीसरे व्यक्ति से जोड़ रहे हैं और और भी अटकलें लगा रहे हैं। इससे मुझे वाकई बहुत दुख हुआ है। बिना किसी कारण या तीसरे पक्ष की गलती के, उन्हें इस पूरे मामले में घसीटा जा रहा है। जो कुछ भी हुआ सो हुआ, उन्हें जाने देना चाहिए।


चैतन्य और शोभिता की शादी से पहले की रस्में इस सप्ताह की शुरुआत में विशाखापत्तनम में पसुपु दंचदम समारोह के साथ शुरू हुईं। शादी की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।


प्रमुख खबरें

मोदी के काम से बेहद खुश हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, चौथी बार भी PM बनाने का कर दिया ऐलान

Lawrence Bishnoi का इंटरव्यू वायरल, HC ने पंजाब सरकार को लगाई फटकार

India-Nepal: 100 दिन पूरे कर रही ओली सरकार, चीन की यात्रा करने वाले हैं नेपाली पीएम

गणेश पूजा पर PM मोदी CJI के घर क्यों? जस्टिस चंद्रचूड़ ने अब खुद कर दिया खुलासा