बाड़मेर में युवक के अपहरण व हत्या के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार: पुलिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 30, 2024

बाड़मेर में एक युवक के अपहरण व हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर युवक का शव कुएं से बरामद कर लिया है।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात करीब एक बजे एक अज्ञात वाहन से एक युवक का अपहरण किए जाना दिखाई देने पर अभय कमान केन्द्र ने इसकी सूचना सदर थाने एवं पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी। उन्होंने बताया कि चौहटन थाने की टीम ने नाकाबंदी करके तीन आरोपियों पुरखाराम जाट, प्रकाश व हरलाल जाट को पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार इन लोगों ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उनके साथ गोगाराम, सीताराम एवं भैराराम भी थे। सिंह ने बताया कि आरोपियों ने कहा कि उन्होंने गणपत सिंह को अगवा कर उसकी हत्या कर दी और लाश को कुएं में फेंक दिया।

पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बाड़मेर के राजकीय चिकित्सालय भेजा है। पुलिस ने आरोपी गोगाराम व भैराराम को भी पकड़ लिया है। घटना में शामिल एक अन्य आरोपी जेताराम की तलाश जारी है।

प्रमुख खबरें

SCO Summit: S Jaishankar एससीओ शिखर सम्मेलन में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे

राहुल गांधी के बाद अब अखिलेश यादव संसद में देंगे संबोधन, इसके बाद पीएम मोदी देंगे जवाब

संसद में संबोधन से पहले अखिलेश यादव ने दिया बयान, सरकार को सुनाई खरी खरी

बारबाडोस में साइक्लोन बेरिल का प्रचंड रूप आया सामने, 257 कि की रफ्तार से चल रहा चक्रवात, Team India Hotel में कैद होने को मजबूर