शादी के बाद भी Parineeti Chopra और Raghav Chadha के बीच बरकरार है दूरियां? एक्ट्रेस ने शेयर की झलक | WATCH

By रेनू तिवारी | Aug 07, 2024

बॉलीवुड अदाकारा परिणीति लगभग हर दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने पति राघव चड्ढा पर प्यार लुटाती नजर आती हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद जहां अपना ज्यादातर समय दिल्ली में बिताते हैं, वहीं परिणीति मुंबई और लंदन में अपना समय बिताती हैं। हमेशा काम में व्यस्त रहने वाला यह जोड़ा एक-दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाता और लॉन्ग डिस्टेंस की वजह से वे कम ही मिल पाते हैं। परिणीति ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर दुनिया को अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की झलक दिखाई है।

 

इसे भी पढ़ें: Kamal Haasan नहीं करेंगे Bigg Boss Tamil के आगामी सीजन की मेजबानी, ले रहे हैं एक छोटा ब्रेक!


राघव के लिए परिणीति का दिल को छू लेने वाला वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा सोफे पर बैठी हैं और मुस्कुरा रही हैं और फिर वह कैमरा घुमाती हैं। उनकी गोद में एक लैपटॉप रखा हुआ नजर आ रहा है। इसमें वह राज्यसभा सत्र शुरू होने का इंतजार कर रही हैं। इस दौरान राघव चड्ढा बतौर राज्यसभा सांसद किसी मुद्दे पर बात करते नजर आ रहे हैं।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए परिणीति ने बताया कि यह सब लॉन्ग डिस्टेंस का असर है और इस वजह से वह राघव से नहीं मिल पा रही हैं, इसलिए वह राज्यसभा सत्र के जरिए उनकी झलक देख रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आए हैं। एक्ट्रेस लिखती हैं, 'बिंज-वॉचिंग शो से लेकर अब संसद टीवी पर सदन में राघव का संबोधन देखना - कौन जानता था कि ऐसा होगा? मीलों दूर से उन्हें देखने का एकमात्र तरीका लाइव है। #लॉन्ग डिस्टेंस।'

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 | Ranvir Shorey ने बिग बॉस और सना मकबूल के खिलाफ दिए गए अपने बयानों पर तोड़ी चुप्पी, जानें एक्टर ने क्या कहा?


कब और कैसे मिले उनके रास्ते

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने करीब तीन साल डेट करने के बाद पिछले साल 24 सितंबर को शादी की थी। उन्होंने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। शादी से पहले के सभी फंक्शन दिल्ली में पूरे किए गए थे। दोनों ने झीलों के शहर में सीमित मेहमानों के साथ एक सफेद परीकथा की शादी की थी। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

 

AAP नेता राघव चड्ढा की शादी में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान और संजय सिंह भी शामिल हुए थे। यह शादी काफी चर्चा में रही थी। परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका काम की वजह से शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं। अब दोनों अपने-अपने प्रोफेशन में बिजी हैं। परिणीति चोपड़ा के काम की बात करें तो वह आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आई थीं। परिणीति चोपड़ा ने अभी तक अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की घोषणा नहीं की है।



प्रमुख खबरें

Hair Care Tips: शैम्पू करते हुए करेंगे यह गलतियां तो शुरू हो जायेगी हेयर फॉल की समस्या

Uttrakhand में लागू हुआ कानून, अब आंदोलन, बंद और दंगों के दौरान सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों की नहीं होगी खैर

आतंकवादियों के निशाने पर है Indian Railways! साजिश के तहत ट्रेनों को पटरी से उतारने की हो रही है कोशिशें, रेल हादसों की जांच के लिए कमेटी बनीं

अमिताभ बच्चन ने मराठी शब्द कचरा का गलत उच्चारण करने पर माफी मांगी