बंगाल में सरेआम पीटी गई महिला ने लिया यू-टर्न, अब कर दिया ये नया दावा

By अभिनय आकाश | Jul 02, 2024

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले में एक व्यक्ति के साथ सार्वजनिक रूप से पिटाई करते हुए वायरल वीडियो में कैद हुई महिला ने अब यू-टर्न ले लिया है और दावा किया है कि फुटेज उसकी अनुमति के बिना रिकॉर्ड किया गया था। एक सरकारी अस्पताल में इलाज करा रही पीड़िता ने कहा कि उसने पुलिस में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है, जिन्होंने चोपड़ा इलाके में एक तृणमूल कांग्रेस विधायक के कथित सहयोगी द्वारा उसे बार-बार पीटने और पीटने का वीडियो बनाया था।

इसे भी पढ़ें: राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के मुद्दे पर पार्टी आलाकमान के फैसले का पालन करूंगा : Siddaramaia

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरा वीडियो किसने वायरल किया। जिसने भी इसे वायरल किया उसके खिलाफ मैंने पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। किसी ने मेरी अनुमति के बिना उस वीडियो को वायरल कर दिया है। मैंने पुलिस से अपील की है कि ऐसा करने वालों के खिलाफ सजा सुनिश्चित की जाए। वायरल वीडियो में जोड़े को बांस की छड़ी से पीटते हुए दिख रहे व्यक्ति की पहचान तजमुल उर्फ ​​'जेसीबी' के रूप में हुई, जो कथित तौर पर चोपड़ा इलाके का तृणमूल कांग्रेस नेता है। उन्हें 30 जून को गिरफ्तार किया गया और स्थानीय अदालत में पेश करने के बाद पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें: 'स्थिर नहीं मोदी सरकार, यू-टर्न सहयोगियों पर निर्भर', Lok Sabha में बोलीं महुआ मोइत्रा, मेरी आवाज दबाने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी

विपक्षी भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर पश्चिम बंगाल में "तालिबान शासन" और "शरिया कानून" लागू करने का आरोप लगाया और आरोप लगाया कि तजमुल के चोपड़ा विधायक हमीदुल रहमान से संबंध थे, जिन्होंने कथित तौर पर घटना की ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी की निंदा के बावजूद उनका बचाव किया था।

प्रमुख खबरें

चुनाव में हार के बाद राजनीति से ब्रेक लेंगे K Annamalai, BJP में अटकलों को दौर, जानें क्या है कारण

अब UAE में भी उपलब्ध होगी UPI भुगतान सुविधा, जानिए सबकुछ

कर्नाटक में फिलहाल नहीं होने जा रहा कोई बदलाव, स्थिर सरकार के लिए सिद्धारमैया के हाथ में ही रहेगी कमान

Gujarat की बिजली मांग को पूरा करने के लिए डीवीसी ने जीयूवीएनएल के साथ किया समझौता