Bihar में तीन बड़ी रैलियों को संबोधित करके PM Modi ने NDA के पक्ष में बनाया माहौल

By Anoop Prajapati | May 26, 2024

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के काराकट, पाटलिपुत्र और बक्सर में 3 तीन बड़ी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के नतीजों को लेकर होने वाला एग्जिट पोल एनडीए की सत्ता में स्पष्ट वापसी को दिखा रहा है। 'इंडी गठबंधन' पर उन्होंने आरोप लगाया कि ईवीएम को दोष देना विपक्ष ने अभी से शुरु कर दिया है। पीएम ने उम्मीद जतायी कि मतगणना के दिन पाटलिपुत्र और देश में एनडीए की जीत को लेकर एक नया रिकॉर्ड निश्चित रूप से बनेगा। 


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने को लेकर दृढ़ संकल्पित है। तो वहीं विपक्ष लगातार झूठ बोलकर देश को गुमराह कर रहा है। आरजेडी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भारत में एलईडी बल्ब का जमाना चल रहा है। जबकि राजद लालटेन लेकर अभी भी घूम रही है और यह लालटेन 30 साल से सिर्फ एक ही घर को प्रकाश दे रही है। उनका इशारा राजद के परिवारवाद की की ओर था। 


पीएम ने आरोप लगाया कि 'इंडी गठबंधन' का एक ही नारा है, "अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता।" साथ ही उन्होंने दावा किया कि जीत के बाद 'इंडी गठबंधन' का इरादा 5 साल में पांच प्रधानमंत्री बदलने का है। जिससे सत्ता की लड़ाई के चलते देश गर्त में चला जाएगा। काराकट की रैली में मोदी ने लालू यादव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कि उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी होने वाली है। इस दौरान उन्होंने लोगों को राजद सरकार के शासनकाल के दौरान बिहार में फैले जंगल राज का भी मुद्दा उठाया।

प्रमुख खबरें

कृषि भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ है, मोदी सरकार इस दिशा में कर रही है बेहतरीन काम : भागीरथ चौधरी

Saree For Office: ऑफिस में रश्मिका मंदाना जैसी साड़ी पहनकर दिखाएं अपनी खूबसूरती, हर कोई करेगा तारीफ

Madhya Pradesh Travel: मध्य प्रदेश की इन शानदार जगह को मानसून में जरूर करें एक्सप्लोर, देखने को मिलेंगे व्हाइट टाइगर

Jammu Kashmir Election: श्री माता वैष्णो देवी में 79%, पुंछ में 73% वोटिंग, जानें दूसरे चरण में कहां कितना रहा मतदान प्रतिशत