केन विलियमसन की बुरी किस्तम नहीं छोड़ रही पीछा, अंगूठा हुआ फ्रैक्चर, कीवि टीम की बढ़ी मुश्किल

By Kusum | Oct 14, 2023

केन विलियमसन को लेकर न्यूजीलैंड की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान उन्होंने लंबे समय बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापिस की, लेकिन इस माच में उनके अंगूठे पर एक गेंद लगी जिस कारण से उन्हें रिटायर हर्ट होना पड़ा। अब स्कैन के बाद पता चला है कि उनके अंगूठे में फ्रैक्चर है और वह टॉम ब्लंडेल को उनके कवर के रूप में बुलाया गया है। हालांकि, विलिमयसन टीम के साथ बने रहेंगे और अगले महीन तक वापसी करने पर उनकी नजरें होंगी। 

 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शनिवार को अपने अधिकारिक एक्स अकाउंट पर इसकी पुष्टि करते हुए लिखा, एक्सरे में केन के बाएं अंगूठे में फ्रैक्टर की पुष्टि हुई है। वह अगले महीने पूल प्ले के लिए मौजूद रहने के लक्ष्य के साथ वर्ल्ड कप टीम में बने रहेंगे। टॉस ब्लंडेल कवर के रूप में भारत की यात्रा करेंगे।


इसे केन विलियमसन की बुरी किस्मत ही कहेंगे, कि उनकी चोटों का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। इससे पहले वो आईपीएल के दौरान चोटिल हुए थे और उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा। उस समय उनके पैर में चोट लगी थी, उसी चोट से ठीक होने के 6 महीने बाद उन्होंने क्रिकेट में वापसी की। वहीं वर्ल्ड कप में उन्होंने दो मैच भी मिस किए लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए वो अपने अंगूठे में चोल लगवा बैठे। 

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...