बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...

By Kusum | Sep 07, 2024

विनेश फोगाट और ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया। कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद विनेश फोगाट अब जुलाना से चुनाव भी लड़ेंगी। इन सारी बातों के बीच भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया पर जमकर हमला बोल रहे हैं। एबीपी न्यूज के साथ बात करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि विनेश फोगाट किसी दिन राहुल गांधी को ना फंसा दें। 


बृजभूषण सिंह से जब पूछा गया कि विनेश फोगाट, राहुल गांधी और बजरंग की शानदार तस्वीर सामने आई है। इस पर उन्होंने कहा कि आपने कभी भी मेरी ऐसी तस्वीर विनेश फोगाट के साथ देखी है। राहुल गांधी जिस तरह से पंजा फांसकर मिल रहे हैं ऐसी तो हमारी एक भी फोटो नहीं है। आपने देखा ही होगा कि पंजा फांसकर किस तरह से तस्वीर सामने आई है। हो सकता है कि भगवान की कृपा राहुल गांधी पर भी हो जाए और जो कृपा मेरे ऊपर किया है उनके साथ भी कुछ ऐसा हो जाए। पूरा देश देख रहा है कि कैसी तस्वीर है तो ये क्या है। तो ये राहुल के ऊपर भी किसी दिन आरोप लगा सकती हैं कि इन्होंने खींच लिया मुझको और पंजा फांस लिया और मैं कुछ भी बोल नहीं पा रही थी। 


बता दें कि, पेरिस ओलंपिक में विनेश के डिसक्वालिफाई होने पर बृजभूषण सिंह ने कहा कि मीडिया के लोगों ने जब विनेश से पूछा कि आप क्यों डिसक्वालिफाई हो गईं तो उन्होंने कहा कि समय आने पर बात करूंगी। मतलब वो अभी तैयार नहीं हो पाईं हैं कि इसका आरोप किसके ऊपर लगाया जाए। सरकार के ऊपर लगाया जाए या मेरे ऊपर लगाया जाए। अभी  वो इस सवाल के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हो पाई हैं।

 

बृजभूषण ने आगे कहा कि, वो (विनेश) कही रही हैं कि मेंटल लेवल ठीक होगा तब बताऊंगी कि मेरे साथ क्या हुआ है यानी अभी उनको सिखाया जाएगा कि इसका आरोप किसके ऊपर लगाना है। वो इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर रहीं हैं कि मेरा वजन ज्यादा था। ये कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी कई खिलाड़ियों के साथ ऐसा हो चुका है। सुशील कुमार भी एक बार इस तरह की घटना का शिकार हो चुके हैं।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग