IPL 2025: ऋषभ पंत दिल्ली के लिए खेलेंगे या चेन्नई के लिए? सौरव गांगुली ने कर दिया साफ

By Kusum | Aug 12, 2024

आईपीएल 2025 के शुरू होने में अभी काफी वक्त है और इस सीजन के लिए मेगा नीलामी होगी। नीलामी के बाद कई टीमें बदली-बदली सी नजर आने वाली है। यही हाल दिल्ली कैपिटल्स का भी होगा, लेकिन इन सारी बातों से पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया कि ऐसी संभावना है कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स से अलग हो सकते हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े सकते हैं। लेकिन अब सौरव गांगुली ने पंत को लेकर सारी बातें साफ कर दी हैं। 


दरअसल, सौरव गांगुली ने वन इंडिया बंगाली को इंटरव्यू देते हुए ऋषभ पंत के भविष्य के बारे में बात की और साफ तौर पर कहा कि वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते रहेंगे। पंत ने भयानक कार दुर्घटना के बाद लगभग एक साल तक मैदान से दूर रहने के बाद, आईपीएल 2024 में वापसी की थी और टीम की कप्तानी भी की थी। इसके बाद वो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी खेलते हुए नजर आए थे। पंत इस टीम के कप्तान  साल 2021 में बने थे, लेकिन आईपीएल के इस सीजन 2024 में वो अपनी टीम को प्लेऑफ तक नहीं पहुंचा पाए थे। 


आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स अपने 14 लीग मैचों में से केवल 7 ही जीत पाई थी। उस दौरान ऋषभ पंत की अगुवाई वाली ये टीम टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई थी। 2016 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत करने वाले पंत ने इस लीग में अब तक खेले गए 111 मैचों में 3,284 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 18 अर्धशतक भी शामिल है। उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 128 रन का है। 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी