Lock Upp Trailer | आमिर खान बंद होंगे कंगना रनौत के लॉकअप के अंदर? सामने आयी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

By रेनू तिवारी | Feb 17, 2022

मुंबई।अभिनेत्री कंगना रनौत के आगामी रियलिटी शो 'लॉक अप' के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं, शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू होगा। एकता कपूर द्वारा निर्मित इस शो में कुल 16 निडर हस्तियां नजर आएंगी। जो करीब 72 दिनों तक जेल में रहेंगे। कंगना ने मंगलवार को लॉक अप का ट्रेलर लॉन्च किया। क्लिप में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि प्रतियोगियों को महीनों तक जेल के अंदर रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। एविक्शन से बचने के लिए सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स के पास अपने डार्क सीक्रेट्स को पूरी दुनिया के सामने प्रकट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है रहेगा।

 

इसे भी पढ़ें: पंजाब सीएम चन्नी के भैया वाले बयान को नीतीश कुमार ने बताया बकवास


कंगना रनौत ने प्रतिभागियों की अपनी 'इच्छा सूची' का खुलासा किया

ट्रेलर लॉन्च के दौरान, कंगना ने मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने प्रतिभागियों की अपनी इच्छा सूची का खुलासा किया, जिन्हें वह सलाखों के पीछे रखना चाहती हैं। उन्होंने पहले करण जौहर, फिर टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री एकता कपूर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन का नाम लिया। बाद में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का नाम जोड़ा और कहा, मैं मिस्टर आमिर खान का बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, इसलिए मैं चाहूंगी कि वह भी मेरे लॉक अप में हों। और मैं मिस्टर बच्चन से भी प्यार करती हूं। बेशक मैं ऑडिशन दे सकती हूं। वे प्रतियोगी नहीं बल्कि मेरी इच्छा सूची हैं। इस पर एकता कपूर ने जवाब दिया "मुझे आपकी इच्छा सूची पसंद है। हालांकि, कंगना ने साफ तौर पर कहा कि यह सिर्फ उनकी 'विशलिस्ट' है न कि कंफर्म कंटेस्टेंट की।

 

इसे भी पढ़ें: स्टार फुटबॉलर सुरजीत सेनगुप्ता का निधन, 1970 एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय टीम का थे हिस्सा


लॉक अप प्रतियोगियों की सूची

इसके प्रीमियर से पहले, लोकप्रिय हस्तियों के कुछ नाम जिनके शो में भाग लेने की संभावना है, जिनकी इंटरनेट पर चर्चा हो रही है। शहनाज़ गिल, हिना खान से लेकर पूनम पांडे तक, नीचे दी गई संभावित सूची देखें।


दिव्यांका त्रिपाठी

मानव गोहिल

हिना खान

श्वेता तिवारी

सुरभि ज्योति

उर्फी जावेद

आदित्य सिंह राजपूत

मल्लिका शेरावत

अनुष्का सेन

अवनीत कौरी

चेतन भगत

हर्ष बेनीवाल

शहनाज गिल

पूनम पांडे


प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान