एसी के इस्तेमाल को लेकर हुए विवाद में पत्नी, बेटे की हत्या की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 09, 2016

अंगमाली। एक व्यक्ति ने यहां अपने आदेश को ना मानकर घर में एसी का इस्तेमाल करने पर अपनी पत्नी और बीमार बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी। आरोपी पॉल पैनादातू ने बिजली के बढ़ते बिल को देखते हुए घरवालों से एसी ना चलाने को कहा था। उसने कथित रूप से रात करीब एक बजे लोहे की एक धारदार छड़ से अपनी 74 साल की पत्नी और 54 साल के बेटे पर जानलेवा हमला किया और इसके बाद आत्महत्या की कोशिश की।

 

पुलिस ने कहा कि आरोपी सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी है। उसे हिरासत में ले लिया गया है और जांच की जा रही है। पॉल ने घटना के बाद कतर में काम कर रहे अपने दूसरे बेटे को फोन किया, उसे घटना के बारे में बताया और कहा कि वह भी आत्महत्या करने जा रहा है। घबराए बेटे ने तुरंत पड़ोस में रहने वाले अपने रिश्तेदार को फोन किया जिसने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पॉल ने बिजली के बढ़ते बिल को देखते हुए घरवालों को एयर कंडीशनर के अत्यधिक इस्तेमाल को लेकर चेताया था। लेकिन मां-बेटे ने उसका कहा ना मानते हुए बीती रात एसी चलाया। उसके बेटे का हाल में दिल से जुड़ी किसी तकलीफ के लिए इलाज किया गया था।

 

इससे आक्रोशित पॉल ने दोनों पर लोहे की छड़ से वार किया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने कहा कि घटना के बाद पॉल ने कथित रूप से छत से लटककर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन वृद्वावस्था के कारण सीढ़ी नहीं चढ़ पाया।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...