PM मोदी का मजाक उड़ाने की वजह से सस्पेंड होने वाले मालदीव के राजनेता ने अब जयशंकर को लेकर क्या ट्वीट कर दिया

By अभिनय आकाश | Jan 09, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया लक्षद्वीप यात्रा के बाद भारत के खिलाफ अपनी अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर ऑनलाइन आलोचना का सामना करने वाले मालदीव के राजनेता जाहिद रमीज ने मंगलवार को विदेश मंत्री एस जयशंकर को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। जाहिद रमीज़ ने एक्स पर लिखा आदरणीय विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर को जन्मदिन की शुभकामनाएँ! आपको सफलता और सकारात्मक कूटनीतिक प्रयासों से भरे साल की शुभकामनाएं। रमीज़ उस पोस्ट का जवाब दे रहे थे जिसमें जयशंकर ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया था। 

इसे भी पढ़ें: Maldives विवाद के बीच मोदी का शक्ति प्रदर्शन, गांधीनगर में रोड शो, साथ में होंगे UAE के राष्ट्रपति

विदेश मंत्री एय जयशंकर के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि केंद्रीय मंत्री एस जयशंकर जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भारत की विदेश नीति को आकार देने में उनका समर्पण और योगदान अनुकरणीय रहा है। यह वर्ष और अधिक सफलता और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए क्योंकि वह समर्पण के साथ हमारे देश की सेवा करना जारी रखेंगे। 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: Kiren Rijiju, Ranveer Singh ने Lakshadweep की बजाय पोस्ट कर दी Maldives की तस्वीरें, Sehwag ने भी कर दी बड़ी गलती

जयशंकर ने जवाब देते हुए कहा किजन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद। आपका दृष्टिकोण एक निरंतर प्रेरणा है क्योंकि हम अपने राष्ट्र की प्रगति और विकास की दिशा में काम कर रहे हैं। मालदीव और भारत के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब वहां के राजनेताओं प्रोग्रेसिव पार्टी के नेता रमीज और उप मंत्री मरियम शिउना ने ने सोशल मीडिया पर मोदी की हाल की द्वीपों की यात्रा के बाद लक्षद्वीप को एक पर्यटन स्थल बताने वाले पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने के बाद शुरू हुआ।  

प्रमुख खबरें

IND vs BAN 1st Test Day1: पहले दिन भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर बनाए 339 रन, अश्विन ने जड़ा शतक

Jammu-Kashmir Elections: BJP का बड़ा आरोप, Congress-NC गठबंधन का नेतृत्व कर रहा पाकिस्तान

Pooja Khedkar की बढ़ी मुश्किलें, HC ने UPSC के झूठी गवाही के दावे पर जारी किया नोटिस

Got7 के मेंबर के साथ स्पॉट हुईं Blackpink की Jennie, डेटिंग की अफवाहों पर एजेंसी ने जारी किया बयान