Election Bonds के मामले में प्रधानमंत्री किस बात से डरे हुए हैं : कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 13, 2024

कांग्रेस नेबुधवार को आरोप लगाया कि सरकार भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) के माध्यम से लगातार इस बात को सामने आने से रोकने या देरी करने की कोशिश कर रही है कि किसने, किस राजनीतिक दल को कितना चंदा दिया।

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने यह सवाल भी किया कि आखिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किस बात से डरे हुए हैं? रमेश ने एक्स पर पोस्ट किया, ‘‘15 फ़रवरी 2024 को चुनावी बॉण्ड को असंवैधानिक घोषित करने वाले उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद से मोदी सरकार एसबीआई के माध्यम से लगातार इस बात को सामने आने से रोकने या देरी करने की कोशिश कर रही है कि किसने, किस राजनीतिक दल को कितना चंदा दिया। उन्होंने सवाल किया, ‘‘प्रधानमंत्री किस बात से इतने डरे हुए हैं?चुनावी बॉण्ड के आंकड़ों से कौन सा नया घोटाला सामने आएगा?’’

रमेश ने दावा किया कि 20 फ़रवरी 2024 को पता चला था कि ईडी, सीबीआई या आयकर विभाग के छापे या जांच के तुरंत बाद 30 कंपनियों से भाजपा को 335 करोड़ रुपए तक का चंदा मिला है।

प्रमुख खबरें

IND vs BAN Weather Report: भारत-बांग्लादेश के पहले टी20 मैच पर बारिश का साया, जानें कैसा रहेगा ग्वालियर का मौसम

Festive Season के लिए Swiggy की नई पेशकश, अब बड़े ऑर्डर के लिए आया स्विगी XL

Weekly Love Horoscope 7 to 13 October 2024 : कुंभ समेत 2 राशियों की अपने पार्टनर से होगी जमकर लड़ाई! प्रेमी जोड़ों के लिए कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह?

भारतीय बाजार से गायब हुई हुंडई की इस कार पर नवरात्रि में मिल रहा भारी डिस्काउंट, स्टॉक खत्म करने के लिए मिल रहा गजब का ऑफर!