Weekly Love Horoscope 7 to 13 October 2024 : कुंभ समेत 2 राशियों की अपने पार्टनर से होगी जमकर लड़ाई! प्रेमी जोड़ों के लिए कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह?

By रेनू तिवारी | Oct 05, 2024

जैसे-जैसे नया सप्ताह नजदीक आ रहा है, आप सोच रहे होंगे कि क्या आपकी लव लाइफ में सकारात्मक बदलाव आने वाला है। हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी 7 अक्टूबर से 13 अक्टूबर, 2024 तक के सप्ताह के लिए प्यार और रिश्तों पर बहुमूल्य अंतर्दृष्टि और मार्गदर्शन प्रदान करते हैं। अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में लक्ष्मी नारायण राजयोग बन रहा है। बुध और शुक्र की युति तुला राशि में होगी। जिससे मेष, कन्या और सिंह राशि वाले अपने प्रेम जीवन में खुश रहेंगे। आइए इस सप्ताह जानते हैं अक्टूबर माह का साप्ताहिक प्रेम भविष्यफल।

 

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना पुलिस ने सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, इस विवाद के बारे में आप क्या जानते हैं? यहां पढ़ें


मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्यवाणी - प्रेम जीवन में खुशियां आएंगी

नवरात्रि के दौरान आपके प्रेम जीवन में उत्साह बढ़ेगा। आपसी समझ बढ़ेगी और आपको अपने साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा।


वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल- सोच-समझकर निर्णय लें

वृषभ राशि वालों के प्रेम संबंधों में आपसी प्रेम मजबूत होगा। पिता का आशीर्वाद जीवन में सुख और शांति लाता है। इस सप्ताह आपको मदद मिलेगी। मिलनसार व्यक्तित्व आपको प्रेम जीवन में ख़ुशी देगा। रिश्तों के बारे में सोच-समझकर निर्णय लें।


मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल- मन अशांत रहेगा

आप अपने रिश्ते में नएपन का अनुभव करेंगे, आप दोनों के बीच प्यार और गहरा होगा। एक-दूसरे के साथ अपने संवाद को मजबूत करना याद रखें। प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा। धैर्य रखें और किसी भी बहस में न पड़ें।

 

इसे भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla के लिए कबूल की अपनी फीलिंग, एक्ट्रेस मे कहा मैं उसके लिए बहुत ज्यादा पजेसिव थी, अगर कोई इतना....


कर्क साप्ताहिक लव राशिफल- रिश्ते में कुछ तनाव हो सकता है

इस सप्ताह आपके रिश्ते में कुछ तनाव हो सकता है, लेकिन प्यार की शक्ति आपको इससे बाहर निकलने में मदद कर सकती है। अपने साथी के साथ संवाद में स्पष्टता बनाए रखें। नवरात्रि उपाय: माँ कात्यायनी की पूजा करें और शिव लिंग का दूध से अभिषेक करें। 


सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल- रिश्ते में प्यार बढ़ेगा

सिंह राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों में यह सप्ताह अनुकूल रहेगा। इस सप्ताह आप जीवन में संतुलन के साथ आगे बढ़ेंगे तो खुश रहेंगे। किसी महिला के सहयोग से जीवन में सुख मिलेगा। प्रेम जीवन में आपसी प्रेम बढ़ेगा। रिश्ते को लेकर आप थोड़े सकारात्मक रहेंगे। बेहतर होगा कि आप चीज़ें ख़ुद ही प्रबंधित करें।


कन्या साप्ताहिक लव राशिफल- सोच-समझकर निर्णय लें

यह सप्ताह आपके लिए प्यार के मामले में खुशियों भरा रहेगा। बेहतर भविष्य के लिए आप कुछ ठोस निर्णय लेंगे। आप अपने प्रेम जीवन में सकारात्मक चरण की ओर बढ़ेंगे। जीवन में शांति बढ़ेगी. सप्ताह के अंत में सोच-समझकर निर्णय लेंगे। अपने साथी के साथ बाहर जाने पर विचार करें।


तुला साप्ताहिक लव राशिफल- रोमांटिक रिश्तों में नई ऊर्जा

आपके रोमांटिक रिश्तों में नई ऊर्जा आएगी। आप दोनों के बीच संतुलन और समझ बेहतर होगी।इस सप्ताह प्रेम जीवन उज्जवल रहेगा। आपका आपसी प्रेम और भी मजबूत होगा। यह अवधि अत्यंत अनुकूल रहेगी। कोई तीसरा व्यक्ति प्रेम संबंध खराब करने की भी कोशिश कर सकता है। जीवनसाथी के साथ गलतफहमियां होंगी। आपको मिल-बैठकर इसे सुलझाने की सलाह दी जाएगी। नवरात्रि उपाय: शुक्रवार को मां दुर्गा को इत्र चढ़ाएं और मिठाई का भोग लगाएं।


वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल- परेशानियां आएंगी

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार के मामले में मिलाजुला रहेगा। आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। यह सप्ताह आपके प्रेम संबंधों के लिए परेशानी भरा रहेगा। रिश्ते में तनाव रहेगा, इसलिए मन बेचैन रहेगा। कुछ नया सोचो


धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल- प्रेम में सुखद अनुभव

धनु राशि वालों को इस सप्ताह प्रेम संबंधों में समझदारी से काम लेना चाहिए। प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। आप अपने पार्टनर के करीब आ सकते हैं। प्रेम में सुखद अनुभव प्राप्त होंगे। प्रेम संबंध में शुभ समाचार मिलेगा। कुछ बातों को लेकर आपका मन बेचैन रहेगा। प्रेम जीवन में भी परेशानी बढ़ेगी


मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्य- जीवन में खुशियां आएंगी

प्रेम जीवन के लिहाज से यह सप्ताह सुखद रहेगा। आपके जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ने की संभावना है। पिता के सहयोग से आपको जीवन में खुशियां मिलेंगी। आप घर की साज-सज्जा पर धन खर्च करेंगे। आप अपने पार्टनर के साथ कुछ नया करने की सोचेंगे


कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल- रिश्ते में विवाद रहेंगे

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्रेम समस्याओं से भरा रहेगा। पार्टनर को समय न देने से रिश्ते में दूरियां आएंगी। इससे आप असहज महसूस करेंगे. आप भावनात्मक रूप से परेशान रहेंगे। प्रेम जीवन में बेचैनी बढ़ेगी। आपके पास तर्क-वितर्क होंगे.


मीन साप्ताहिक लव राशिफल- गलतफहमियां बढ़ेंगी

इस सप्ताह मीन राशि वालों के प्रेम संबंधों में शांति रहेगी। इनके प्रेम जीवन में सुख और समृद्धि का शुभ संयोग बनेगा। किसी बात को लेकर मन बेचैन है। आपका आलस्य फैलेगा. इससे मानसिक कष्ट बढ़ सकता है। प्यार के मामले में आपको थोड़ा विवेक से काम लेने की सलाह दी जाएगी। नहीं तो रिश्ते में गलतफहमियां बढ़ जाएंगी।


प्रमुख खबरें

जब रितेश देशमुख ने Genelia से कर लिया रिश्ता खत्म, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Satara क्षेत्र में मजबूत हुई बीजेपी, विधानसभा चुनाव में बढ़ेगी विपक्षी Maha Vikas Aghadi की मुश्किलें

Solapur क्षेत्र में बीजेपी पर कम हुआ मतदाताओं का भरोसा, लोकसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव के पहले दिया स्पष्ट संदेश

Haryana election: हरियाणा में वोटिंग खत्म, 8 अक्टूबर को आएंगे नतीजे