Trump ने ब्रिटनी महोम्स के लिए सोशल प्लेटफॉर्म पर ऐसा क्या लिखा, टेलर स्विफ्ट के फैन्स टेंशन में आ गए

By अभिनय आकाश | Sep 05, 2024

डोनाल्ड ट्रंप ने ब्रिटनी महोम्स को उनका बचाव करने के लिए थैक्स कहा है। अमेरिकी पेशेवर फुटबॉल क्वार्टरबैक की पत्नी ब्रिटनी महोम्स ने डोनाल्ड ट्रंप के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लाइक किया था। जिसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा था। अपने और पैट्रिक के राजनीतिक रुख के बारे में चल रही ऑनलाइन डिबेट के बीच अब ट्रंप ने खुलकर अपनी बात रखी है। महोम्स की प्रशंसा करने के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार ने ट्रुथ सोशल का सहारा लिया। ट्रंप ने उन्हें सुंदर कहते हुए 29 वर्षीय महोम्स की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि इतनी दृढ़ता से मेरा बचाव करने के लिए सुंदरी ब्रिटनी महोम्स को धन्यवाद देना चाहता हूं।

इसे भी पढ़ें: ट्रंप का ‘अर्लिंग्टन नेशनल सेमेट्री’ जाना ‘राजनीतिक स्टंट’ : हैरिस

रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने कहा कि तथ्य यह है कि एमएजीए हमारे अब विफल होते देश के इतिहास में सबसे बड़ा और सबसे शक्तिशाली राजनीतिक आंदोलन है। पूर्व राष्ट्रीय महिला फ़ुटबॉल लीग स्टार द्वारा 2024 जीओपी प्लेटफ़ॉर्म  रेखांकित करने वाली एक पोस्ट को लाइक करने के बाद विवाद खड़ा हो गया था। ट्रम्प द्वारा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में रखी गई एमएजीए योजना में अमेरिकी इतिहास में सबसे बड़ा निर्वासन ऑपरेशन और पुरुषों को महिलाओं के खेल से बाहर रखना शामिल है।

इसे भी पढ़ें: Donald Trump पर फिर हमले की तैयारी? पेन्सिलवेनिया में रैली के दौरान जो हुआ उससे सुरक्षा एजेंसियां भी हैरान

ट्रम्प ने ट्रुथ सोशल पर आगे कहा कि अपराध और अवैध आप्रवासन पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर है। मुद्रास्फीति सभी अमेरिकियों को तबाह कर रही है और एक ऐसी दुनिया जो हमारे असहाय नेताओं की मूर्खता पर हंस रही है। ऐसे में किसी ऐसे व्यक्ति को देखना अच्छा लगता है जो हमसे प्यार करता है देश, और इसे विनाश से बचाना चाहता है।” "क्या शानदार जोड़ी है - सुपर बाउल में आप दोनों से मुलाकात होगी। महोम्स को लेकर ट्रम्प की प्रशंसा टेलर स्विफ्ट के प्रशंसकों की भौंहें चढ़ा दी। जो बिडेन-कमला हैरिस का समर्थन कर चुके ब्रिटनी के फ्रेंड क्रुएल समर हिटमेकर ने दोनों महिलाओं के बीच विपरीत विचारों के कारण, प्रशंसा पर आश्चर्य जताया। उनका मानना हैं कि क्या उनकी दोस्ती पर कोई दबाव पड़ सकता है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी