ऐसे तोप हम अपने घरों के बाहर सजावट के लिए रखते हैं, नवनीत राणा का AIMIM प्रमुख पर पलटवार

By अभिनय आकाश | May 11, 2024

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती देते हुए भाजपा नेता नवनीत राणा ने कहा कि "राम भक्त" हर गली में घूम रहे हैं। अपने भाई को 'तोपची' बताने वाली ओवैसी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए राणा ने कहा कि ऐसी 'तोपें' उनके घर के बाहर सजावट के लिए रखी गई थीं। वह एक सैनिक की बेटी है, राणा ने कहा हम सजावट के लिए तोपें बाहर रखते हैं। ओवैसी कहते हैं कि उन्होंने अपने भाई को नियंत्रण में रखा है। यह अच्छा है, अन्यथा राम भक्त और मोदी जी के शेर हर गली में घूम रहे हैं। मैं जल्द ही हैदराबाद आ रही हूं। राणा की ताजा टिप्पणी मोगलपुरा में एक रैली के दौरान असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान के एक दिन बाद आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका छोटा भाई अकबरुद्दीन एक तोप की तरह था, जिसे उन्होंने काफी प्रयासों के बाद नियंत्रित किया है।

इसे भी पढ़ें: Navneet Rana के खिलाफ दर्ज हुआ केस, कांग्रेस को वोट देने का मतलब पाकिस्तान को वोट देना बताया था

मैंने छोटे (अकबरुद्दीन) को रोक दिया है। आप नहीं जानते कि छोटे कौन है। वह एक कैनॉन है। सालार का बेटा। आप क्या चाहते हैं? क्या मुझे उसे छोड़ देना चाहिए। यह वाकयुद्ध तब हुआ जब राणा ने भाजपा की हैदराबाद लोकसभा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार करते हुए कहा कि अगर पुलिस को 15 सेकंड के लिए ड्यूटी से हटा दिया जाए, तो ओवेसी बंधुओं को पता नहीं चलेगा कि वे कहां से आए और कहां गए। भाजपा नेता एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के 2013 के एक विवादास्पद भाषण का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पुलिस को हटा दिया जाए तो देश में हिंदू-मुस्लिम अनुपात को संतुलित करने में उन्हें केवल 15 मिनट लगेंगे।

इसे भी पढ़ें: बताओ कहां आना है, 15 सेकेंड वाले बयान पर सियासत गर्मायी, AIMIM के साथ कांग्रेस भी आई

 राणा ने 9 मई को कहा कि छोटा भाई कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटाओ, फिर हम दिखा देंगे कि हम क्या कर सकते हैं। मैं उनसे कहना चाहती हूं प्रिय छोटे भाई, 15 सेकंड पुलिस हटा लो, दोनों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आया और किधर को गया (आपको 15 मिनट लग सकते हैं, लेकिन हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे। 

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...