Wayanad: प्रियंका गांधी के खिलाफ भाजपा की नव्या हरिदास ने किया नामांकन, कांग्रेस नेता पर ऐसे कसा तंज

By अंकित सिंह | Oct 24, 2024

वायनाड लोकसभा उपचुनाव से भाजपा उम्मीदवार नव्या हरिदास ने अन्य भाजपा नेताओं के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा वायनाड से चुनाव लड़ रही हैं। यह सीट लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा खाली की गई है। वायनाड लोकसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार हरिदास ने आरोप लगाया कि लोगों को शूटिंग या वायनाड के पर्यटन स्थलों की सैर कराने के बहाने वहां लाया गया था और इसी वजह से रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी।

 

इसे भी पढ़ें: UP में नहीं बनी सपा और कांग्रेस की बात? अखिलेश यादव ने कर दिया बड़ा ऐलान, बोले- संविधान बचाना है


उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका का आगमन और रोड शो एक मौसमी त्यौहार की तरह था जो हर साल केवल एक बार आता है। गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करने वाली भाजपा उम्मीदवार ने कहा, लेकिन, लोग इसे समझ जाएंगे। हरिदास ने बुधवार को नामांकन दाखिल करने वाली प्रियंका पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस महासचिव केवल अपने प्रमुख राजनीतिक पारिवारिक पृष्ठभूमि के आधार पर एक बड़ी उम्मीदवार हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Gandhi आज वायनाड से दायर करेंगी अपना नामांकन, 2KM लंबा करेंगी रोड शो, विशाल जनसभा को करेंगी संबोधित


हालांकि, मेरे जैसे निगम पार्षद एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके पास लोगों के साथ काम करने का वर्षों का अनुभव है और वे जमीनी स्तर पर काम करके आगे आए हैं। उन्होंने कहा कि अगर परिवार का दबदबा किसी उम्मीदवार की महानता का मापदंड है, तो केवल वह (प्रियंका) ही ऐसा दावा कर सकती हैं। भाजपा के पास ऐसा कोई मापदंड नहीं है और मैं ऐसा कोई दबदबा होने का दावा नहीं कर सकता। हरिदास ने कहा कि जब वह नामांकन दाखिल करेंगी तो उनके साथ पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल कुम्मानम राजशेखरन और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।

प्रमुख खबरें

संवाद में शक्ति... भारत-चीन सीमा समझौते पर पहली बार बोले राजनाथ सिंह, देर-सवेर समाधान निकल ही आएगा

रोहित शर्मा के नाम हुआ एक शर्मनाक रिकॉर्ड, सचिन तेंदुलकर की बराबरी की

Prabhasakshi Exclusive: एक दूसरे को देख लेंगे की चेतावनी देने वाले India-China क्यों लगा रहे हैं हिंदी-चीनी भाई-भाई के नारे

सीएम योगी ने दीपावली से पहले ही युवाओं को दिया उपहार