Varun Dhawan ने 'सिटाडेल: हनी बनी' की सह-कलाकार Samantha Ruth Prabhu पर हैरान करने वाला खुलासा किया

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 19, 2024

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही सबसे प्रतीक्षित जासूसी टीवी सीरीज में से एक 'सिटाडेल: हनी बनी' में दिखाई देंगे। सीरीज के प्रमोशनल इवेंट में धवन ने खुलासा किया कि कई लोगों ने उन्हें 'ये माया चेसावे' स्टार के साथ काम करने के खिलाफ चेतावनी दी थी और उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ काम करने का सुझाव दिया था। हालांकि, वरुण धावन और निर्माता - राज और डीके दोनों सामंथा के साथ काम करने के लिए तैयार थे। 7 नवंबर को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार सीरीज में सामंथा की पहली एक्शन से भरपूर भूमिका भी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि सीरीज में काम करने के दौरान उन्हें कई चोटें लगीं।

वरुण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें


 वरुण धवन ने हाल ही में  को श्रृंखला के पर्दे के पीछे की कुछ शानदार तस्वीरें दिखाईं। इंस्टाग्राम पर 'मैं तेरा हीरो' स्टार ने पर्दे के पीछे की तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया, जो फिल्मांकन के दौरान खींची गई प्रतीत होती हैं। तस्वीरों में वरुण को एक इंटेंस लुक में दिखाया गया है, जिसमें अंतिम शॉट में सामंथा रुथ प्रभु की आश्चर्यजनक उपस्थिति है। उन्होंने पोस्ट को इन शब्दों के साथ कैप्शन दिया, "स्वतंत्रता मुफ़्त नहीं है।"

पहली तस्वीर में वरुण को काली टी-शर्ट और कार्गो पैंट पहने हुए बंदूक पकड़े हुए एक कमांडिंग मुद्रा में दिखाया गया है, जो तुरंत ध्यान खींचता है। अगली तस्वीर में वह अधिक आरामदायक, स्टाइलिश आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें एक नीला बुना हुआ स्वेटर, ग्रे पैंट और एक भूरे रंग का बॉम्बर जैकेट है। तीसरे शॉट में, वरुण अपनी सह-कलाकार सामंथा रुथ प्रभु के साथ दिखाई दे रहे हैं, संभवतः एक एक्शन सीन से, दोनों कैमरे पर अपनी बंदूकें ताने हुए हैं।

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्में


वरुण धवन इस समय सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं, उनके कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं, जिनमें बेबी जॉन और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी शामिल हैं। बेबी जॉन में वह कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव के साथ अभिनय करेंगे। ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

बढ़ रहा भारत का दबदबा...Russia में मोदी के आगमन से पहले आया पुतिन का बड़ा बयान

मोदी सरकार की कृषि सुधार योजनाओं से उत्पादन और किसानों की आय में हो रही है बढ़ोतरी: भागीरथ चौधरी

भारत के सभी राजनयिक नोटिस पर हैं, कनाडा की विदेश मंत्री बोलीं- लोगों को इनकी वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा

Jharkhand Elections: बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, धनवार से बाबूलाल मरांडी, सरायकेला से चंपई सोरेन को टिकट