Uttar Pradesh Crime | यूपी के शख्स ने मां को गोली मारी, पत्नी पर हथौड़े से हमला किया, बच्चों को छत से फेंका, पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

By रेनू तिवारी | May 11, 2024

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक परिवार के छह सदस्यों की मौत की खबर फैलने के बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। एक व्यक्ति ने कथित तौर पर खुद को मारने से पहले अपने परिवार के पांच सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी।

 

इसे भी पढ़ें: 'सर्जिकल स्ट्राइक हुआ भी या नहीं...' सेना की कार्रवाई पर रेवंत रेड्डी ने उठाए सवाल, BJP का पलटवार


घटना शुक्रवार को पालपुर गांव में घटी। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, मानसिक रूप से बीमार बताए जा रहे व्यक्ति ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी और अपनी पत्नी पर हथौड़े से वार किया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। इसके बाद उसने अपने तीन बच्चों को घर की छत से फेंक दिया, जिससे सभी की मौत हो गई। अपने परिवार के पांच सदस्यों को ख़त्म करने के बाद, उन्होंने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि आरोपी शराबी था और मानसिक रूप से परेशान था।

 

इसे भी पढ़ें: ऐसे तोप हम अपने घरों के बाहर सजावट के लिए रखते हैं, नवनीत राणा का AIMIM प्रमुख पर पलटवार


सीतापुर के एसपी चक्रेश मिश्रा ने समाचार एजेंसी के हवाले से कहा "आज, पुलिस को पालपुर गांव से सूचना मिली कि मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति, जिसका नाम अनुराग सिंह उम्र 45 वर्ष है, ने कथित तौर पर आत्महत्या करने से पहले अपने परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी है। जांच करते समय, पुलिस ने पाया कि उसने 40 वर्ष की अपनी पत्नी, 40 वर्ष की मां की हत्या कर दी है। 65, और उनके तीन बच्चे जो 12, नौ और छह साल के थे, पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।


प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...