Haryana की नूहं जेल में दो कैदियों ने आत्महत्या की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 03, 2024

हरियाणा की नूहं जेल में दो कैदियों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दोनों कैदियों के शव सोमवार रात जेल बैरक के स्नानघर में रस्सी से लटके पाए गए।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को 29 जून को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया गया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों मृतकों के परिजन जेल के बाहर एकत्र हो गए और साजिश का आरोप लगाया, लेकिन जेल प्रशासन ने आरोपों को खारिज कर दिया।

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के खलीलपुर गांव निवासी नारायण (22) और हरियाणा के पलवल जिले के रंसिका गांव निवासी वकील (23) के रूप में हुई है।

नारायण और दो अन्य के खिलाफ 11 अप्रैल को पिनगवां पुलिस थाने में पॉक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जेल अधीक्षक बिमला ने बताया, ‘‘दोनों कैदियों ने आत्महत्या की है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव पुलिस को सौंप दिए गए।

प्रमुख खबरें

पेड़ गिराने के मामले की सच्चाई सामने आने के साथ ही पूरी आम आदमी पार्टी झूठों की पार्टी के रूप में बेनकाब हो गई - वीरेन्द्र सचदेवा

लालू के बयान पर BJP का पलटवार, नित्यानंद राय बोले- देश को PM Modi पर भरोसा, जंगलराज नहीं चाहिए

Delhi : बच्चों को अगवा कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

बिहार निवास में रेजीडेंट कमिश्नर कुंदन कुमार के साथ हुई बैठक