लालू के बयान पर BJP का पलटवार, नित्यानंद राय बोले- देश को PM Modi पर भरोसा, जंगलराज नहीं चाहिए

By अंकित सिंह | Jul 05, 2024

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार "कमजोर" है और एक महीने के भीतर ही "गिर" सकती है। इस टिप्पणी को भाजपा ने तुरंत खारिज कर दिया। इसे साथ ही भाजपा ने कहा कि बीमार सत्तर वर्षीय व्यक्ति "भ्रमपूर्ण" हैं और हाल के आम चुनाव मोदी के नेतृत्व में लोगों के विश्वास की पुष्टि थे। प्रसाद ने ये भविष्यवाणी अपनी पार्टी के गठन के 28 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में की, जिसे उन्होंने जनता दल को विभाजित करके स्थापित किया था।

 

इसे भी पढ़ें: बिहार सरकार ने पुल ध्वस्त होने की घटनाओं पर 14 अभियंता निलंबित किए



लालू यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार किया है। राय ने कहा कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश और बिहार की जनता ने इच्छा जताई है कि पीएम मोदी भारत के सच्चे सपूत हैं और देश को आगे ले जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता पीएम मोदी, नीतीश कुमार, एनडीए-बीजेपी पर विश्वास करती है, उन्हें जंगलराज नहीं चाहिए। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने आम बोलचाल की हिंदी वाक्यांश "मुंगेरी लाल के हसीन सपने" का उपयोग करते हुए राजद सुप्रीमो पर मतिभ्रम करने का आरोप लगाया।

 

इसे भी पढ़ें: 'अगस्त में गिर जाएगी मोदी सरकार..' RJD स्थापना दिवस पर लालू की भविष्यवाणी, तेजस्वी ने नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप


हालाँकि, राजद और एनडीए दोनों के सूत्र, जिन्होंने नाम न छापने की शर्त पर बात की, इस राय में एकमत थे कि प्रसाद ने चतुराई से संकटग्रस्त पानी में मछली पकड़ने की कोशिश की थी। लोकसभा चुनावों में, भाजपा बहुमत से पीछे रह गई और जद (यू) जैसे सहयोगियों की मदद से एक नई सरकार बनी, जिसका नेतृत्व नीतीश कुमार ने किया, जो पिछले एक दशक में एक से अधिक बार एनडीए से अंदर और बाहर होते रहे हैं।

प्रमुख खबरें

प्रधानमंत्री से मिलना एक बड़ा सौभाग्य, भारतीय प्रवासियों ने पीएम मोदी से मिलकर कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

परिवार की इच्छा पूरी करने के लिए Mandeep Singh ने छोड़ी थी क्रिकेट, अब पेरिस में दिखायेंगे दमखम

कठुआ में सेना की गाड़ी पर हुए हमले में चार जवान घायल, दो की हालत गंभीर

मुंबई हिट-एंड-रन मामला, आरोपी के पिता राजेश शाह को कोर्ट से मिली जमानत