अंतरिक्ष में फिल्म शूट करने वाले पहले एक्टर बनेंगे Tom Cruise, इतिहास रचने जा रही हैं ये फिल्म

By रेनू तिवारी | Oct 14, 2022

हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज (Tom Cruise) अपने शानदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी फिल्मों में हमेंशा स्टंट को रियल रखते हैं। कई बार उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग को रीयल करने के चक्कर में अपनी जान दाव पर लगा दी हैं। उन्हें अब पूरी दुनिया में सबसे रीयल एक्शन करने के लिए जाना जाता है। टॉम क्रूज को लेकर अब एक ऐसी खबर आ रही है जो उनके फैंस को चौंका देगी। 

 

इसे भी पढ़ें: Karwa Chauth पर पिंक लहंगे में सजी Sonam Kapoor, खूबसूरती पर अटका पति का दिल


एक बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि टॉम क्रूज अपनी फिल्म की शूटिंग करने के लिए अंतरिक्ष में जाएंगे। इस तरह की चीजें करके फिल्मों के स्तर को अगले मुकाम पर ले जा रहे हैं। इसके साथ ही टॉम क्रूज सचमुच स्पेसवॉक करने वाले पहले नागरिक हो सकते हैं। हॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक ने कथित तौर पर यूनिवर्सल फिल्मेड एंटरटेनमेंट ग्रुप (यूएफईजी) से संपर्क किया है, जिसमें टॉम के लिए अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन तक खुद को लॉन्च करने का प्रस्ताव है।

 

इसे भी पढ़ें: उत्तर और दक्षिण कोरिया में विस्‍फोटक हालात! दागे जा रहे मिसाइल और गोला-बारूद, क्षेत्र में तनाव और बढ़ा


यूनिवर्सल पिक्चर्स के प्रमुख डोना लैंगली ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि वे निर्देशक डग लिमन के साथ नई एक्शन फिल्म के लिए उसी पर विचार करने की प्रक्रिया में हैं। फिल्म बड़े बजट पर बनाई जा रही है और अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन पर दृश्यों की शूटिंग की जाएगी।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान