माइनस 1 डिग्री तापमान में शर्टलेस होकर भागे टाइगर श्रॉफ, गर्लफ्रेंड का आया रिएक्शन

By रेनू तिवारी | Dec 14, 2021

यदि आप कभी भी जिम जाने में बहुत आलसी महसूस करते हैं, तो आपको प्रेरणा के लिए सीधे टाइगर श्रॉफ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाना चाहिए। टाइगर बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ियां चढ़ने के अलावा फिटनेस के मामले में भी कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। 14 दिसंबर को अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक शर्टलेस वीडियो डाला। जिसमें उन्हें -1 डिग्री तापमान निक्कर में दौड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के कैप्शन में टाइगर श्रॉफ ने वहां के तापमान की जानकारी दी है।

 

इसे भी पढ़ें: शिवराज मामा के लगे लापता होने के पोस्टर, जानिए क्या है मामला


टाइगर श्रॉफ फिटनेस गोल के लगभग पर्याय बन गए हैं। अभिनेता ने शर्टलेस होकर दौड़ने का अपना एक वीडियो साझा किया। कैप्शन में, उन्होंने उल्लेख किया कि बाहर का तापमान -1 डिग्री था और उन्होंने अपने दिन की शुरुआत के लिए प्राकृतिक क्रायोथेरेपी की कोशिश की। जो लोग सोच रहे हैं कि क्रायोथेरेपी क्या है, यह एक ऐसी प्रक्रिया है जहां एक विशेषज्ञ अत्यधिक ठंड का उपयोग करके असामान्य ऊतक भागों को जमने और हटाने के लिए उपयोग किया जाता है। टाइगर उसे करने ठंड में निकले। अपने वीडियो को साझा करते हुए, बागी अभिनेता ने लिखा, “मेरे दिन की शुरुआत करने के लिए कुछ प्रकृति क्रायोथेरेपी। -1 डिग्री ”, इसके बाद स्नोफ्लेक और आइसक्रीम इमोजी।

 

इसे भी पढ़ें: डीएमआरसी की इस पहल से यात्रियों को होगी,सफर में और ज्यादा आसानी


टाइगर श्रॉफ की प्रेमिका दिशा पटानी ने टिप्पणी अनुभाग में अभिनेता के वीडियो पर लिखा "लोल"। एली अवराम ने टिप्पणी की, "ठीक है अगले स्तर पर!।" रकुल प्रीत ने पोस्ट किया, “वाह! उस ठंड (एसआईसी) में कैसे। ”


प्रमुख खबरें

IND vs SA Final: साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली ने खेली बेहतरीन पारी, रोहित शर्मा की बात को सच किया साबित

IND vs SA Final: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में नहीं चली रोहित-कोहली की जोड़ी, दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IND vs SA T20 World Cup Final: बाबर आजम को नहीं पछाड़ पाए रोहित शर्मा, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ये कमाल करने से चूके

कांग्रेस के प्रखर आलोचक, भाजपा के रहे हैं करीबी, कौन हैं संजय झा जिन्हें नीतीश ने सौंपी JDU की कमान?