हमारी जमीन को दूषित कर रहे हो, आतंकी पन्‍नू ने कनाडा के हिन्दू सांसद को दी धमकी, मिला ऐसा जवाब

By अभिनय आकाश | Jul 24, 2024

खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नून ने एक वीडियो जारी कर भारतीय मूल के कनाडाई सांसद चंद्रा आर्य और उनके अनुयायियों को तुरंत भारत वापस जाने का निर्देश दिया है। पन्नून ने यह भी कहा कि खालिस्तान जनमत संग्रह के लिए मतदान 28 जुलाई को कनाडा के कैलगरी में होगा। हिंदू-कनाडाई सांसद चंद्रा आर्य कनाडा में खालिस्तानियों द्वारा मंदिरों के विरूपण और अन्य हिंसक कृत्यों के खिलाफ मुखर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: कनाडा में हिंदू मंदिर पर हमला, खालिस्तानी समर्थकों ने की तोड़फोड़, दीवारों पर पीएम मोदी को लिखा आतंकवादी

चंद्रा आर्य ने एक्स पर कहा कि एडमोंटन में हिंदू मंदिर बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़ और कनाडा में खालिस्तान समर्थकों द्वारा नफरत और हिंसा के अन्य कृत्यों की मेरी निंदा के जवाब में, सिख्स फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नुन ने एक वीडियो जारी कर मुझसे और मेरे हिंदू-कनाडाई दोस्तों से मांग की है कि भारत वापस जाओ। कनाडा के एडमॉन्टन में एक हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ के बाद आया है, जिसमें दीवारों पर भित्तिचित्र चित्रित किए गए थे। कनाडाई संसद के सदस्य चंद्र आर्य ने बर्बरता की निंदा की और कहा कि देश को "खालिस्तानी चरमपंथियों द्वारा प्रदूषित किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: PCB ने बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और रिजवान को दिया बड़ा झटका, हुआ लाखों का नुकसान

आर्य द्वारा एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में पन्नून ने कनाडाई सांसद और उनके समर्थकों पर कनाडाई मूल्यों और अधिकारों के चार्टर के खिलाफ काम करने का आरोप लगाते हुए कनाडा छोड़ने के लिए कहा। उन्होंने यह भी दावा किया कि आर्य "अपने आकाओं, भारत के हितों को बढ़ावा दे रहे थे।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग