Telangana: BRS ने कांग्रेस को बताया चोर टीम, KTR बोले- A To Z तक किये हैं घोटाले

By अंकित सिंह | Oct 19, 2023

तेलंगाना चुनाव को लेकर वार-पलटवार का दौर जारी है। कांग्रेस लगातार बीआरएस को भाजपा की बी टीम बता रही है। इसी को लेकर तेलंगाना के मंत्री और बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अजीब बात ये है कि कल राहुल गांधी ने कहा कि हम बीजेपी की बी टीम हैं। हम बीजेपी की बी टीम नहीं हैं, आप ही देश की सी टीम हैं। उन्होंने कहा कि सी टीम का मतलब है "चोर टीम"। आपने ए टू जेड घोटाले किये हैं। A का मतलब है आदर्श घोटाला, B का मतलब है बोफोर्स घोटाला, C का मतलब है कॉमनवेल्थ घोटाला और अगर यूं कहें तो ये ज़ेड तक चलता रहेगा।

 

इसे भी पढ़ें: Telangana में Congress कराएगी Caste Census, Rahul Gandhi बोले- यह लड़ाई राजा और प्रजा के बीच


केटी रामा राव ने कहा कहा कि कांग्रेस ने आसमान से लेकर ज़मीन तक लूट की है, आसमान में अगस्ता हेलिकॉप्टर से लेकर कुछ भी नहीं छोड़ा भूमिगत कोयले को। आपके केंद्रीय मंत्री जेल गए हैं। आख़िरकार नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भी ईडी की जांच हो रही है। वे आते हैं और कहते हैं बी टीम और सी टीम, लेकिन... हम बी टीम नहीं हैं, आप केवल सी टीम हैं, चोर टीम। उन्होंने अगर कल कांग्रेस पार्टी के 10 या 12 उम्मीदवार जीतते हैं, तो रेवंत रेड्डी उन्हें लेकर भाजपा में शामिल हो जाएंगे। राहुल गांधी, आप रेवंत रेड्डी के बारे में नहीं जानते। वह आपकी पार्टी में भाजपा द्वारा रखा गया एक गुप्त व्यक्ति है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस में बीजेपी के एजेंट हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने तेलंगाना चुनाव के कारण हमास की निंदा नहीं की : हिमंत का आरोप


बीआरएस नेता ने कहा कि आपको (राहुल गांधी) इस बात की जानकारी नहीं होगी, लेकिन जो लोग आपके बगल में हैं, उन्हें इसके बारे में पता है। वह कल पूरी पार्टी को निगल जाएंगे और बाद में उन्हें बेच दिया जाएगा ...इस देश में आप, आपकी कांग्रेस पार्टी चोर टीम है। बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष रामाराव ने कहा कि राहुल गांधी ‘लीडर’ (नेता) नहीं हैं, बल्कि ‘रीडर’ (पाठक) हैं और पार्टी नेताओं द्वारा उन्हें मुहैया कराये गये भाषण पढ़ते हैं। राहुल गांधी ने बुधवार को मुलुगू में एक रैली में अपने भाषण में आरोप लगाया था कि बीआरएस भाजपा की ‘बी-टीम’ है और दोनों पार्टियों के बीच गुप्त समझौता है। 

 

प्रमुख खबरें

Kamala Harris ने ट्रंप को बताया अस्थिर व्यक्ति, रिपब्लिकन पार्टी के समर्थकों से की देश को आगे रखने की अपील

प्रदेश में बिगड़े हालात से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज, कई अधिकारियों की होगी छुट्टी

महमूद अल-ज़हर, अल-हय्या, खालिद मशाल... इस्माइल हानिया और याह्या सिनवार के खात्मे के बाद कौन करेगा अब Hamas का नेतृत्व?

PAK vs ENG: कामरान गुलान नहीं इंग्लैंड को मात देने के बाद ये खिलाड़ी बनाम प्लेयर ऑफ द मैच