Kamala Harris ने ट्रंप को बताया अस्थिर व्यक्ति, रिपब्लिकन पार्टी के समर्थकों से की देश को आगे रखने की अपील

By अभिनय आकाश | Oct 18, 2024

अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने रिपब्लिकन पार्टी के 100 से अधिक पूर्व पदाधिकारियों की मौजूगी में पार्टी के समर्थकों से देश को आगे रखने और डोनाल्ड ट्रंप का साथ छोड़ने की अपील की। उन्होंने रिपब्लिकन मतदाताओं से कहा कि अगले महीने होने वाले चुनाव में देशभक्तों की पसंद उनकी पार्टी है क्योंकि ट्रंप अस्थिर व्यक्ति हैं और अगर वह दूसरी बार राष्ट्रपति बने तो लोकतांत्रिक मूल्यों को खत्म कर देंगे। हैरिस ने बुधवार को यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अमेरिका को इस चेतावनी पर गौर करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: ‘दुश्मनों की तुलना में हमारे सहयोगियों ने हमारा अधिक फायदा उठाया है’: Donald Trump

दोनों नेता चुनाव से पहेल अंतिम सप्ताहों में समर्थन जुटाने के लिए हाई-प्रोफाइल सरोगेट्स को भी तैनात कर रहे हैं, जिसमें अरबपति एलोन मस्क की अवश्य जीतने वाले पेंसिल्वेनिया में ट्रम्प के लिए उपस्थिति की श्रृंखला भी शामिल है। हैरिस ने ला क्रॉसे, विस्कॉन्सिन के विनिर्माण केंद्र में एक भीड़ से कहा कि हम घरेलू स्तर के करीब हैं, और यह अंत तक एक कड़ी दौड़ होने वाली है। उन्होंने बाद में कहा कि डोनाल्ड ट्रंप एक अगंभीर व्यक्ति हैं और ओवल ऑफिस में दोबारा पैर जमाने के परिणाम बेहद गंभीर हैं। हैरिस, जिन्होंने विस्कॉन्सिन के सबसे बड़े शहरों में से एक, ग्रीन बे में भी मतदाताओं को एकजुट किया, ने राज्य के युवा मतदाताओं और ब्लू-कॉलर कार्यकर्ताओं तक अपनी पहुंच बढ़ाई।

इसे भी पढ़ें: Obama vs Trump क्यों बनता जा रहा है अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव, नए पोल में रिपब्लिकन उम्मीदवार से कमला हैरिस का पिछड़ना है वजह?

ट्रम्प एक सहायक पॉडकास्ट के साथ एक साक्षात्कार के लिए बैठे, जिसमें आव्रजन, अर्थव्यवस्था और अमेरिकी मीडिया के खिलाफ उनकी शिकायतें प्रमुख थीं - हालांकि उन्होंने अपने देश पर रूस के आक्रमण के लिए यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की को दोषी ठहराते हुए खबर बनाई। ज़ेलेंस्की उन सबसे महान सेल्समैनों में से एक हैं जिन्हें मैंने कभी देखा है। जब भी वह आता है, हम उसे 100 अरब डॉलर देते हैं। इतिहास में इतना पैसा और किसे मिला? वहां (कोई भी) कभी नहीं रहा। 

प्रमुख खबरें

शाकाहारी लोगों के लिए किसी खजाना से कम नहीं है ब्रोकली, दिल को रखता है स्वस्थ

भगवान हमारे साथ है, कारवां दिन प्रतिदिन बढ़ रहा, पीएम मोदी को मांगनी चाहिए माफी, सत्येंद्र जैन के बेल पर कुछ इस अंदाज में AAP नेताओं ने दिया रिएक्शन

Prabhasakshi Exclusive: Israel के हथियार हैं तैयार, अब Irani नेतृत्व के बीच मचने वाला है हाहाकार!

Lebanon में कूदा भारत, कर दिया ऐसा काम, अमेरिका-इजरायल रह जाएंगे हैरान