Tamil Nadu: बसपा नेता की हत्या को लेकर BJP ने DMK सरकार को घेरा, नड्डा ने कार्रवाई की मांग की

By अंकित सिंह | Jul 06, 2024

तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के अध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग की शुक्रवार, 5 जुलाई को छह सदस्यीय गिरोह द्वारा हत्या किए जाने के बाद रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बसपा तमिलनाडु प्रमुख पर पेरम्बूर में उनके घर के पास दोपहिया वाहन सवार गिरोह ने हमला किया। गंभीर चोटें पहुंचाने के बाद हमलावर भाग गए। उन्होंने बताया कि अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। इस बीच, चेन्नई पुलिस ने दस विशेष टीमें बनाईं और संदिग्धों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए तलाश शुरू की। इस घटना की सभी राजनीतिक दलों ने निंदा की है। 

 

इसे भी पढ़ें: BSP के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष की बेरहमी से हत्या, रविवार को चेन्नई जाएंगी मायावती, समर्थकों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की


इन सब के बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी एक्स पोस्ट किया है। अपने पोस्ट में नड्डा ने लिखा कि के आर्मस्ट्रांग की जघन्य हत्या ने पूरे देश को गुस्से में डाल दिया है। एक उभरते नेता का जीवन, जो समाज के हाशिए पर मौजूद वर्गों को सशक्त बनाने के लिए समर्पित था, बेरहमी से खत्म कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं। मैं टीएन सरकार से दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने का आग्रह करता हूं। 

 

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu के मुख्यमंत्री ने बसपा नेता आर्मस्ट्रांग की हत्या पर दुख व्यक्त किया


इसके साथ ही उन्होंने राज्य सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि थिरु आर्मस्ट्रांग की हत्या ने समाज के गरीबों और वंचित वर्गों के प्रति द्रमुक-कांग्रेस की उपेक्षा की भी पुष्टि की है। ज़हरीली शराब त्रासदी से प्रभावित लोगों में से कई लोग समाज के इन वर्गों से भी थे। बेहतर होगा कि द्रमुक-कांग्रेस 24x7 क्षुद्र राजनीति में लिप्त रहने के बजाय दया दिखाएं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की हत्या की घटना पर शनिवार को दुख जताया और कहा कि इस मामले के आरोपियों को मध्य रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह आर्मस्ट्रांग की मौत से स्तब्ध और दुखी हैं। 

प्रमुख खबरें

जिद्दी से जिद्दी चर्बी होगी दूर, इन 7 एक्सरसाइज को रोजाना करें

Haryana: वोटिंग के बीच अनिल विज ने ठोका सीएम पद पर दावा, बोले- मैं पार्टी में सबसे वरिष्ठ हूं

गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस प्रमुख बीना नाइक ने इस्तीफा दिया

Rani Durgavati Birth Anniversary: रानी दुर्गावती ने चटाई थी मुगल सेना को धूल, जानिए कुछ रोचक बातें