खूबसूरत दुल्हन बनीं Sonam Bajwa, ब्राइडल लुक देखकर दिल हार बैठे फैंस, देखें एक्ट्रेस की तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Apr 17, 2023

सोनम बाजवा ने सोमवार दोपहर अपने सोशल मीडिया पर एक प्रमोशनल फोटोशूट से अपना एक हालिया लुक साझा किया। इस बार शादी के लहंगे में सजी ग्लैमरस एक्ट्रेस दुल्हन के रूप में नजर आईं। जहां कई प्रशंसकों ने उनके शानदार नए लुक के लिए अभिनेत्री की प्रशंसा की वहीं कई लोग भ्रमित हो गये। उन्हें लगा कि क्या सोनम बाजवा ने शादी कर ली है। क्या ये वीडियो और फोटो उनकी शादी की है? 

 

इसे भी पढ़ें: बुरे दौर से निकल रही Samantha की आगे की राहें कैसी होंगी? पुष्पा 2 को इनकार करना करियर के लिए पड़ सकता है भारी


सोमवार को सोनम ने दुल्हन के रूप में सजी अपनी एक वीडियो साझा की, जिसमें पेस्टल लहंगे में सुंदर आभूषण से सजी दिखाई दे रही थी। वीडियो में सोनम को एक भव्य महल जैसी इमारत के सामने और बाद में संपत्ति के विस्तृत हॉल और कमरों के अंदर भी दिखाया गया है। उन्होंने कैप्शन में निर्दिष्ट किया कि शूट एथनिक वियर ब्रांड फ्रंटियर रास के लिए था।

 

इसे भी पढ़ें: K-Drama की सुपरहिट सीरीज Taxi Driver का आएगा तीसरा सीजन, Production Team ने किया कंफर्म


तस्वीरें देखकर एक फैन ने लिखा, 'आप पूरे भारत की सबसे खूबसूरत महिला हैं। एक अन्य ने टिप्पणी की, "आप एक रानी हैं और आप यहां रानी की तरह दिखती हैं।" कई लोगों ने उनके ब्राइडल लुक का मज़ाक उड़ाया और कहा कि वे उनसे शादी करने के लिए 'तैयार' हैं।


सोनम वर्तमान में पंजाबी सिनेमा की अग्रणी और सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने तेलुगु और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है और पूरे भारत और विदेशों में एक बड़े प्रशंसक आधार रखती हैं। वह अपने शूट और वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर विशेष रूप से लोकप्रिय हैं, प्रशंसकों के साथ अक्सर उन्हें भारत की सबसे हॉट महिलाओं में से एक कहा जाता है। एक्ट्रेस जल्द ही पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 में नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

ट्रेन पलटाने की साजिश हुई नाकाम, पटरी पर मिला लोहे का खंभा, रुद्रपुर रेलवे स्टेशन के पास घटना

IND vs BAN 1st Test Day1: पहले दिन भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर बनाए 339 रन, अश्विन ने जड़ा शतक

Jammu-Kashmir Elections: BJP का बड़ा आरोप, Congress-NC गठबंधन का नेतृत्व कर रहा पाकिस्तान

Pooja Khedkar की बढ़ी मुश्किलें, HC ने UPSC के झूठी गवाही के दावे पर जारी किया नोटिस