Singham Again first song: राम-हनुमान की भूमिका में दिखे अजय देवगन, रणवीर सिंह, गाना देखकर खड़े हुए फैंस के रोंगटे

By रितिका कमठान | Oct 19, 2024

फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस फिल्म के हर पोस्टर, सीन, ट्रेलर से लेकर गानों तक के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच शनिवार को फिल्म का पहला गाना फैंस के लिए रिलीज हुआ है, जिसे सारेगामा म्यूज़िक ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। ये गाना दो मिनट से ज़्यादा लंबा है, जो कि जय बजरंगबली नाम से है।

 

सिंघम अगेन का पहला गाना

हनुमान चालीसा से प्रेरित यह ट्रैक अजय देवगन, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ द्वारा निभाए गए किरदारों के बीच के बंधन की गहरी झलक देता है, जो भगवान राम, हनुमान और लक्ष्मण से प्रेरित है। गाने में रणवीर सिंह का सिम्बा हनुमान का किरदार निभा रहा है, जो गुंडों से लड़ता है।

वह अजय देवगन से गले मिलते और उनका आशीर्वाद लेते भी नज़र आते हैं, जिनका किरदार बाजीराव सिंघम भगवान राम से प्रेरित है। एसीपी सत्या (लक्ष्मण से प्रेरित किरदार) के रूप में टाइगर श्रॉफ अजय के साथ-साथ अवनि (करीना) के भी साथ हैं।

 

जय बजरंगबली के बारे में

जय बजरंगबली में श्रीकृष्ण, करीमुल्लाह, अरुण कौंडिन्य, चैतू सत्संगी, श्री साई चरण, सुधांशु, रितेश जी राव, सात्विक जी राव, पृथ्वी चंद्रा, लक्ष्मी नायडू, अद्वितेय, श्रुति रंजनी, प्रणति, ऐश्वर्या दारुरी, साहिथी सहित कई गायकों ने अपनी आवाज दी है। चागंती, मनीषा पंडरंकी, श्रुतिका, लक्ष्मी मेघना, नादप्रिया और वाग्देवी। इसे थामन एस ने संगीतबद्ध किया है और गीत स्वानंद किरकिरे के हैं।

 

जय बजरंगबली गाने पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने कहा, "आप बॉलीवुड को अनदेखा कर सकते हैं, लेकिन अजय देवगन को अनदेखा नहीं कर सकते। आखिरकार, बॉलीवुड ने फिल्मों के दक्षिण भारतीय सिद्धांतों पर चलना शुरू कर दिया है।" एक व्यक्ति ने लिखा, "जय बजरंगबली, सिंघम फिर से!!! आपको और शक्ति मिले! भक्ति गीत वाकई बहुत बढ़िया है...इसने वाकई मेरे रोंगटे खड़े कर दिए हैं।" एक टिप्पणी में लिखा था, "सिंघम वापस आ गया है, शक्ति और एक्शन से भरपूर। यह फिल्म बाहुबली और साउथ की फिल्मों को पीछे छोड़ रही है।

 

सिंघम अगेन के बारे में

सिंघम अगेन में अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और रवि किशन भी हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसका मुकाबला कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की भूल भुलैया 3 से होगा।

सिंघम अगेन सुपरहिट फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त है। 2011 में रिलीज हुई सिंघम में काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे और इसके बाद 2014 में सिंघम रिटर्न्स रिलीज हुई। दोनों ही प्रोजेक्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे।

प्रमुख खबरें

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में महात्मा गांधी का ‘स्वच्छ भारत’ का सपना साकार हो रहा है: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल

IND vs NZ 1st Day 4: मुश्किल में टीम इंडिया, न्यूजीलैंड को जीत के लिए चाहिए 107 रन

Jammu-Kashmir में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, पुंछ में कई हमलों में शामिल दो आतंकवादी पकड़े गए

Karwa Chauth 2024: खुद को हेल्दी रखने के लिए करवा चौथ 1 दिन पहले खाएं ये चीजें