मेहदी हसन मिराज को रोहित शर्मा से पंगा लेना पड़ा महंगा, ऐसे मिला मुंहतोड़ जवाब

By Kusum | Oct 03, 2024

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप किया। भारत ने सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 1 अक्टूबर को अपने नाम कर सीरीज पर कब्जा जमाया था। मैच के चौथे और पांचवें दिन कुछ ऐसा हुआ था, जिस पर ज्यादा लोगों की नजर नहीं गई थी। बता दें कि, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को मैदान पर विरोधी टीम के खिलाड़ियों से पंगा लेते हुए आपने कम ही देखा होगा, लेकिन अगर कोई पंगा ले तो ऐसे में रोहित उसे जल्दी छोड़ते भी नहीं है। ऐसा ही कुछ भारत और बांग्लादेश के बीच भी देखने को मिला। 


बता दें कि, इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टेस्ट मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा था, पहले दिन महज 35 ओवर का खेल हो पाया था और इसके बाद दूसरे और तीसरे दिन बारिश और गीली आउटफील्ड के चलते एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकती थी। चौथे दिन बांग्लादेश ने 107 रनों पर तीन विकेट से आगे खेलना शुरू किया। 


भारतीय गेंदबाजों और फील्डर्स ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया और बांग्लादेश की पूरी टीम पहली पारी में 233 रनों पर सिमट गई। जवाब में टीम इंडिाय जब बैटिंग करने उतरी तो पहली ही गेंद से अपना इरादा साफ कर दिया। रोहित और यशस्वी जायसवाल ने मिलकर बांग्लादेशी गेंदबाजों की खटिया खड़ी करना शुरू कर दिया। रोहित ने दो छक्के के साथ अपनी पारी का आगाज किया। इसके बाद मेहदी हसन मिराज बांग्लादेश की ओर से चौथा औवर करने आए। 


चौथी गेंद पर रोहित के खिलाफ मेहदी हसन ने एलबीडब्ल्यू की जोरदार अपील की और फील्ड अंपायर रिचर्ड केटलबर्ग ने उन्हें आउट भी दे दिया, रोहित ने तुरंत रिव्यू लिया और वह नॉटआउट रहे, लेकिन अगली ही गेंद पर उनका ध्यान भंग हुआ और वह बोल्ड हो गए। 


मेहदी हसन मिराज ने रोहित को हाथ हवा में घुमाकर सेंड ऑफ दिया। रोहित उस समय तो गुस्से में मैदान से लौट गए, लेकिन जब मैच के पांचवें मिराज बांग्लादेश की दूसरी पारी में आउट हुए, रोहित ने उन्हें उन्हीं के अंदाज में सेंड ऑफ दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। जसप्रीत बुमराह की गेंद पर मिराज का कैच ऋषभ पंत ने लपका था, रोहित वैसे ही हाथ हवा में घुमाकर मिराज को सेंड ऑफ देते दिखे। 

प्रमुख खबरें

Badli Assembly Elections: बादली सीट पर ये 4 उम्मीदवार एक-दूसरे को दे रहे कड़ी टक्कर, जानिए कौन मारेगा बाजी

1984 Anti-Sikh riots: टाइटलर भीड़ को उकसा रहे थे...लखविंदर कौर ने अदालत में दर्ज कराया अपना बयान

हवस से भरा बाप, अपनी 11 साल की बेटी को रोज दिखाता P@RN वीडियो, फिर करता बलात्कार...एक साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

भाजपा के हिन्दुत्व में रुकावट है एससी-एसटी पर अत्याचार