Karnataka Election 2023: चित्रदुर्ग में प्रियंका का रोड शो, लोगों से पूछा- यहां से किसे उखाड़ना है?

By अभिनय आकाश | Apr 26, 2023

कर्नाटक चुनाव करीब है, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा 25 और 26 अप्रैल को राज्य में पार्टी के प्रचार में शामिल होने के लिए प्रदेश में हैं। अपने कर्नाटक दौरे के आखिरी दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने चित्रदुर्ग में रोड शो किया। इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि 40% सरकार किसकी सरकार है? सारे घोटाले किसने किए? पीएसआई घोटाला किसने किया?

इसे भी पढ़ें: Karnataka: अमित शाह के खिलाफ चुनाव आयोग का रुख करेगी कांग्रेस, जानें क्या है पूरा मामला

प्रियंका गांधी ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि ठेकेदारों को किसने परेशान किया? पदों के लिए कमीशन की मांग कौन करता है? यहां से किसे उखाड़ना है?... इस चुनाव में अपने भविष्य, अपने बच्चों, अपने राज्य, अपनी शान के लिए वोट दें।

इसे भी पढ़ें: 'अपने खून से लिखकर दे सकता हूं कि...', येदियुरप्पा ने शेट्टार पर साधा निशाना, कांग्रेस नेता ने दिया यह जवाब

इससे पहले श्रृंगेरी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एक बयान को लेकर उन पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या कर्नाटक के बेटे-बेटियां अपने प्रदेश को नहीं चला सकते। उन्होंने राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने का उल्लेख करते हुए उम्मीद जताई कि जिस तरह से 1978 में चिकमगलूर के लोगों ने इंदिरा गांधी को यह आत्मविश्वास दिया था कि जनता उनके साथ है, उसी तरह का आत्मविश्वास देश के लोग राहुल गांधी को भी देंगे। प्रियंका गांधी ने यहां एक चुनावी सभा में कर्नाटक की सरकार पर 1.5 लाख करोड़ रुपये की लूट का आरोप लगाया और लोगों का आह्वान किया कि वे कांग्रेस की सरकार बनाएं ताकि उनके हित में काम हो सके।  

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...