दिल्ली में रोड रेज का मामला आया सामने, स्कूटर से रास्ता रोकने पर डिलीवरी मैन की पीट-पीट कर हत्या

By रितिका कमठान | Apr 24, 2023

दिल्ली में एक काफी हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली में रोड रेज के एक मामले में दो युवकों ने बेरहमी दिखाते हुए एक डिलीवरी कर्मचारी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर की बताई जा रहा है जहां झगड़े में दो युवकों ने 39 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति की पहचान पंकज ठाकुर के रुप में हुई है जो कि एक दुकान में सहायक का काम करते थे। इसके साथ ही वो दुकान से सामान डिलीवरी भी किया करते थे। वहीं इस घटना को अंजाम देने वालों को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है जिनकी पहचान मनीष कुमार (19) और लालचंद (20) के तौर पर हुई है।

 

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार घटना 22 अप्रैल की देर रात पुलिस को फोन आया कि शादीपुर गांव के पास एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा है। पुलिस के अनुसार घटना उस समय हुई जब मृतक पंकज ठाकुर एक दुकान के बाहर खड़े थे। इस दौरान आरोपी कैब से उस दुकान पर किसी काम से पहुंचे। आरोपियों ने पंकज को बाइक हटाने को कहा, जिसे लेकर ठाकुर ने मना कर दिया। इसके बाद दोनों गुस्साए युवकों ने डिलिवरी बॉय के साथ मारपीट की और उसे पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

 

अधिकारी के मुताबिक दोनों के बीच पार्किंग की जगह को लेकर बहस हुई। आरोपियों ने मृतक को वहां से जाने को कहा, जब वो मोटरसाइकिल पर बैठा तो आरोपियों ने उसे धक्का मारा और उसके साथ मारपीट की। इस मारपीट में मृतक पंकज काफी गंभीर रुप से घायल हुआ और लहूलुहान हो गया। दोनों आरोपी घायल अवस्था में ही उसे छोड़कर फरार हो गए। वहीं ठाकुर को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों में एक पर पहले बी दो आपराधिक मामले दर्ज है। वर्तमान में रोड रेज और मौत के मामले में भी पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर कई चोटों के निशान भी मिले है। बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार थे मगर पुलिस ने लगातार छापेमारी की और दोनों आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...