आज रणदीप हुडा की शादी है! मणिपुर में बारात लाने से पहले दुल्हा-दुल्हन ने लिया भगवान का आशीर्वाद | PHOTOS

By रेनू तिवारी | Nov 29, 2023

रणदीप हुडा-लिन लैशराम ने शादी से पहले के उत्सवों की झलकियाँ साझा कीं, आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर गए। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम 29 नवबंर को मणिपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपनी शादी से एक दिन पहले उन्होंने इंफाल पूर्वी जिले के हिंगांग में एक मंदिर में जाकर भगवान का आशीर्वाद मांगा। लिन ने अपनी यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

 

इसे भी पढ़ें: Animal में Ranbir Kapoor की एक्टिंग देखकर Mahesh Babu ने पढ़ा तारीफों का कसीदा, कहा- Best Actor In India


रणदीप हुडा 29 नवंबर को मणिपुर के इम्फाल में गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने वाले हैं। रणदीप कहते हैं, 'मुझे लगा कि दुल्हन की परंपरा के अनुसार शादी करना ही सम्मानजनक है।' उन्होंने कहा कि 'मैंने सुना है कि मैतेई प्रेम विवाह में दूल्हे को बहुत लंबे समय तक बैठना पड़ता है। मैं समारोह और परंपराओं की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं अपने जीवन साथी के संस्कारों का अनुभव करना चाहता हूं। इसीलिए मैं यहां हूं।

 

इसे भी पढ़ें: Tiger 3 में Katrina Kaif की टॉवल फाइट सीन पर आया पति Vicky Kaushal का रिएक्शन, जानें एक्टर ने क्या कहा?


रणदीप हुड्डा ने आगे कहा कि 'मुझे आशा है कि मैं कोई गलती नहीं करूंगा। हम लंबे समय से उनकी संस्कृति, मणिपुरी संस्कृति के बारे में बात करते रहे हैं। मैं हमारे सुखद भविष्य और ढेर सारे बच्चों और ढेर सारी प्रचुरता के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। हाँ, यह पूरब पश्चिम से मिलता है। यह एक पारंपरिक या सांस्कृतिक आदान-प्रदान की तरह है। 'हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं। हमारे बीच बहुत अच्छी दोस्ती रही है, जिसे अब हम एक परिवार बना रहे हैं।'


लिन लैशराम ने बताया कि उनकी मुलाकात रणदीप से कैसे हुई: 'हम वास्तव में नसीरुद्दीन शाह के मोटली नामक थिएटर ग्रुप में मिले थे और वह मेरे सीनियर थे। हम दोस्त थे और यह एक खूबसूरत सफर में बदल रहा है।' कुछ दिन पहले ही रणदीप ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा की थी. इंफाल में शादी समारोह के बाद रिसेप्शन मुंबई में होगा। लिन ने 2007 में ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह मैरी कॉम (2014), उमरिका (2015), रंगून (2017), कैदी बैंड (2017) और एक्सोन (2019) जैसी अन्य फिल्मों में दिखाई दी हैं।


प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...