Rajkummar Rao ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म का 'टाइटल किया रिलीज, नया पोस्टर शेयर किया | Deets inside

By रेनू तिवारी | Aug 31, 2024

अपनी हालिया रिलीज़ स्त्री 2 की अपार सफलता के बाद राजकुमार राव अपनी अगली परियोजना के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक एक्शन थ्रिलर है। अपने जन्मदिन के अवसर पर, राजकुमार ने फिल्म का शीर्षक जारी किया, यह एक एक्शन थ्रिलर है जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता पुलकित करेंगे। राव ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टिप्स फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा समर्थित इस परियोजना का टीज़र जारी किया था।


अभिनेता ने लिखा, जो एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। अपने नवीनतम पोस्ट में अभिनेता ने आखिरकार नई फिल्म का एक पोस्टर जारी किया और यह भी खुलासा किया कि इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। "मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूटिंग शुरू हो चुकी है, जल्दी ही मुलाकात होगी @justpulkit @kumartaurani @jayshewakramani @tipsfilmsofficial @nlfilms.


पुलकित को भूमि पेडनेकर अभिनीत इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा भक्षक और प्रतीक गांधी अभिनीत डेढ़ बीघा ज़मीन के निर्देशन के लिए जाना जाता है। मालिक का निर्माण कुमार तौरानी ने टिप्स फ़िल्म्स के बैनर तले और जय शेवक्रमणी की नॉर्दर्न लाइट्स फ़िल्म्स के तहत किया है।

 

इसे भी पढ़ें: IIFA 2024: विक्की कौशल इस बार शाहरुख खान और करण जौहर के साथ मिलकर अवॉर्ड नाइट की मेज़बानी करेंगे

 

राजकुमार वर्तमान में स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो उनकी 2018 में इसी नाम से रिलीज़ हुई फ़िल्म का सीक्वल है। उनके अलावा, हॉरर कॉमेडी में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी थे। यह बॉक्स ऑफ़िस पर असाधारण प्रदर्शन कर रही है और इसने वैश्विक स्तर पर 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

 

इसे भी पढ़ें: जब Priyanka Chopra ने Deepika Padukone की निजी जिंदगी पर टिप्पणी करने के लिए करण जौहर को लगाई फटकार

 

भारत में स्त्री 2 का शुद्ध संग्रह 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया है, जिससे यह अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फ़िल्मों में से एक बन गई है। मालिक के अलावा, राजकुमार की आने वाली बड़ी परियोजनाओं में विक्की विद्या का वो वाला वीडियो शामिल है, जिसमें उनके साथ त्रिप्ति डिमरी भी हैं। वह बचपन का प्यार नामक फिल्म में भी नजर आएंगे, जिसमें वाणी कपूर भी हैं।


प्रमुख खबरें

सेक्स ट्रैफिकिंग और रैकेटियरिंग मामले में फंसे Sean ‘Diddy’ Combs, कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

PMLA मामले में पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई टली, कपिल सिब्बल ने किया विरोध

ऐतिहासिक चुनाव सुधारों की दिशा में बड़ा कदम उठा रहा है भारत, One Nation-One Election पर बोले Amit Shah

Box office Clash Battles of 2024 | Ajay Devgn और Kartik Aaryan का बॉक्स ऑफिस पर होगा महासंग्राम, चार महीनों में इन बड़ी फिल्मों का सिनेमाघरों पर होगा क्लैश