राजस्थान: महिला ने पांच वर्षीय बेटे की हत्या करने के बाद आत्महत्या की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 18, 2024

राजस्थान के उदयपुर जिले में एक महिला ने अपने पांच वर्षीय बेटे को फंदे से लटकाने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

फलासिया थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि दमाणा गांव की रहने वाली कमला देवी (27) और उसके पांच वर्षीय बेटे हिमांशु का शव बृहस्पतिवार को घर के कमरे में लटका हुआ पाया गया।

उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भिजवाया। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह दोनों का पोस्टमार्टम किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि महिला का किसी बात को लेकर अपने पति के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।अधिकारी ने बताया कि ऐसा हो सकता है कि महिला ने पहले अपने बेटे को फंदें से लटकाया और उसके बाद खुद भी फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

सीताराम ने बताया कि वास्तविक कारणों का पता जांच और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद सामने आ पायेगा। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों ने पति और ससुराल पक्ष पर हत्या का संदेह जाहिर किया।

अधिकारी ने बताया कि आदिवासी बाहुल्य इलाके में महिला की मौत की खबर मिलने पर परिजनों और ग्रामीणों ने आक्रोश जताया तथा इलाके में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रमुख खबरें

Maha Kumbh 2024 । महाकुंभ के महाआयोजन के दौरान पूरे मेला क्षेत्र में बिजली की कहीं नहीं होगी कोई कमी

WTC Points Table में पाकिस्तान को हुआ फायदा, इंग्लैंड टीम को इस मामले में हुआ नुकसान

Jammu Kashmir: नई सरकार बनते ही टारगेट किलिंग, गैर-कश्मीरी युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भूमि आवंटन विवाद के बीच ईडी का बड़ा एक्शन, मैसूरु में MUDA ऑफिस पर मारा छापा