रणवीर- दीपिका की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' के पूरे हुए तीन साल, दोनों ने शेयर किया वीडियो

By रेनू तिवारी | Jan 25, 2021

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने तीन साल पहले 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी सबसे यादगार फिल्म पद्मावत बनाई थी। फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था लेकिन फिल्म जब रिलीज हुई तो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये सुपरहित फिल्मों ममेें से एक थी इसलिए फिल्म के तीन साल पूरे होने का दोनों सितारे जश्न मना रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

 

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म में दुष्ट सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी, उनकी पत्नी को राजपूत रानी पद्मावती की भूमिका में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी। आज पद्मावत की रिलीज के तीन साल बाद, रणवीर और दीपिका ने पद्मावत की शूटिंग के दौरान अपने आखिरी दिनों से खुद के विशेष वीडियो साझा किए। वीडियो में, वे फिल्म के लिए अपनी साल भर की तैयारियों के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं वे कहते है उन्होंने अपना सारा खून और पसीना फिल्म में डाल दिया है। उन्होंने निर्देशक और चालक दल को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी

 

पद्मावत की रिलीज के तीन साल पूरे होने के मौके पर रणवीर सिंह ने फिल्म के सेट पर अपने आखिरी दिन का एक दृश्य वीडियो साझा किया। वीडियो में, एक भावुक रणवीर इस बारे में बात करते हुए दिखाई देता है कि उन्होंने खिलजी की भूमिका के लिए कैसे तैयारी की। वह यह भी कहते हैं कि कैसे उन्होंने अपना सारा खून और पसीना फिल्म में डाला और चाहा कि लोग इसे पसंद करें। अभिनेता ने संजय लीला भंसाली को भी इस तरह के कठिन भाग को निभाने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया। 

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...