'पीएम मोदी कहते थे 'घर में घुस कर मारेंगे', फिर ये क्या है?', Doda मुठभेड़ को लेकर ओवैसी का केंद्र सरकार पर निशाना

By अंकित सिंह | Jul 16, 2024

डोडा मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के 4 जवानों की शहादत को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी कहते थे 'घर में घुस कर मारेंगे'। फिर यह क्या है? यह सरकार की विफलता है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वे आतंकवाद पर काबू पाने में असमर्थ हैं। डोडा में जो कुछ हुआ वह बहुत खतरनाक है। फिलहाल एडीजीपी जम्मू आनंद जैन ने डोडा के डेसा इलाके में उस जगह का दौरा किया जहां मुठभेड़ चल रही है। 

 

इसे भी पढ़ें: Jaish-e-Mohammad संग रिश्ते, घात लगाकर हमले की आदत, कठुआ के बाद डोडा को निशाना बनाने वाले Kashmir Tigers के बारे में जानें


वहीं,, राहुल गांधी ने एक एक्स पोस्ट किया है। अपने पेस्ट में राहुल ने लिखा कि आज जम्मू कश्मीर में फिर से एक आतंकी मुठभेड़ में हमारे जवान शहीद हो गए। शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक संतप्त परिजनों को गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि एक के बाद एक ऐसी भयानक घटनाएं बेहद दुखद और चिंताजनक है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि लगातार हो रहे ये आतंकी हमले जम्मू कश्मीर की जर्जर स्थिति बयान कर रहे हैं। भाजपा की गलत नीतियों का खामियाज़ा हमारे जवान और उनके परिवार भुगत रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: '6 साल से नैरेटिव चल रहा, क्या हासिल हुआ', Doda मुठभेड़ पर बोलीं महबूबा मुफ्ती- घुसपैठ रोकने की जिम्मेदारी किसकी है?


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में आतंकवाद रोधी अभियान में सेना के चार जवानों की मौत से ‘‘बहुत दुखी’’ हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सुरक्षाबल इस क्षेत्र से आतंकवाद के संकट को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। थल सेना प्रमुख जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने जम्मू- कश्मीर के डोडा जिले में आतंकवाद रोधी अभियान के बारे में राजनाथ सिंह को जानकारी दी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह के खिलाफ अभियान के दौरान सेना के एक अधिकारी समेत चार कर्मी शहीद हो गए। 

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग