Piyush Goyal के खिलाफ विपक्षी दलों ने दिया विशेषाधिकार हनन का नोटिस, भाजपा नेता ने किया पलटवार

By अंकित सिंह | Aug 08, 2023

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने कहा कि आज राज्यसभा में विपक्षी गठबंधन इंडिया के दलों के नेताओं ने उन्हें "देशद्रोही" कहकर संबोधित करने के लिए सदन के नेता पीयूष गोयल के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव पेश किया। उन्होंने कहा कि सदन में माफी से कम कुछ भी नहीं चलेगा। विपक्षी दलों ने उनके खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने के लिए राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव पेश किया है। 

 

इसे भी पढ़ें: TMC सांसद Derek O'Brien के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मानूसन सत्र की शेष अवधि के लिए राज्यसभा से निलंबित


रमेश ने ट्वीट कर कहा कि आज 1300 बजे, राज्यसभा में भारतीय दलों के नेताओं ने विपक्ष को "देशद्रोही" कहकर संबोधित करने के लिए सदन के नेता पीयूष गोयल के खिलाफ एक विशेषाधिकार प्रस्ताव प्रस्तुत किया। सदन में उनके लिए माफी से कम कुछ भी नहीं है। वहीं, पीयूष गोयल ने कहा कि आज सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने संसद में देश की सुरक्षा से जुड़ा गंभीर मुद्दा उठाया। एक अमेरिकी अखबार ने एक गंभीर मुद्दे को उजागर किया है, जिसे दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दुनिया का सबसे बड़ा अखबार बताया है। इस अखबार ने इन अहंकारी नेताओं के गठजोड़ का खुलासा किया है, इनका रिश्ता चीन की कम्युनिस्ट पार्टी से खोजा जा सकता है। 

 

इसे भी पढ़ें: Parliament में गतिरोध दूर करने की कोशिश में सरकार, खड़गे सहित विपक्षी नेताओं से मिले पीयूष गोयल और प्रह्लाद जोशी


पीयूष गोयल ने आगे कहा कि पहले हम सोचते थे कि केवल कम्युनिस्ट पार्टी ही चीन और रूस के इशारे पर चलती है, लेकिन फिर हमें इसकी भनक लग गई कि 2007-08 में कांग्रेस के स्थायी युवा नेता भी चीन के इशारे पर चले। यूपीए और कांग्रेस के शासनकाल में चीन के साथ आर्थिक व्यापार के साथ-साथ देश की आर्थिक स्थिति भी खराब हो गई. अब 'न्यूज़क्लिक' का मुद्दा उन लोगों पर गंभीर सवाल उठाता है जो लोकतंत्र की बात करते थे और आरोप लगाते थे कि भारत स्वतंत्र प्रेस को लेकर परेशानी का सामना कर रहा है। अब यह स्पष्ट है कि वे सभी पेड मीडिया थे जिन्होंने झूठे आख्यानों का प्रचार किया जिसके लिए कांग्रेस के नेता, नेता टीएमसी और कम्युनिस्ट पार्टी के नेता इसकी गारंटी देंगे। 

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव