मंदी का हल निकालने के नाम पर केवल मीडिया प्रबंधन कर रही है सरकार: प्रियंका गांधी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 26, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कथित आर्थिक मंदी को लेकर रविवार को भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वह इस मुद्दे का हल निकालने के नाम परकेवल ‘‘मीडिया प्रबंधन कर रही’’ है।  उन्होंने केंद्र से नये निवेश को प्रोत्साहित करने जैसे सार्थक कदम उठाने की अपील की। प्रियंका गांधी ने हिंदी में ट्वीट किया, ‘‘मंदी का हल निकालने के नाम पर भाजपा सरकार केवल मीडिया मैनेजमेंट कर रही है।’’

 

उन्होंने कहा, ‘‘जरूरत है- सरकार पूरी तरह स्थिति स्पष्ट करे। रोजगार ना जाए, इसका हल लाएं। कंपनियों-निवेशकों को भरोसा दिलाए और नए निवेशकों और रोजगारों को प्रोत्साहित करे। सरकार को सार्थक कदम उठाने चाहिए।’’ उनकी यह टिप्पणी सरकार के आर्थिक वृद्धि को गति देने के लिए शुक्रवार को कई कदमों की घोषणा करने के बाद आयी है। 

इसे भी पढ़ें: सरकार के ऐलान के बाद आवास, वाहन एवं अन्य खुदरा ऋण सस्ते होंगे

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों पर लगाए गए कर अधिभार को वापस ले लिया था। इसके अलावा ऑटोमोबाइल क्षेत्र के बिक्री संकट को दूर करने के लिए विभिन्न उपायों की घोषणा की थी साथ ही सरकारी बैंकों में अग्रिम तौर पर 70 हजार करोड़ रुपये की पूंजी डालने की बात भी कही थी।

 

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...